शिवपाल सिंह ने कहा- सपा के बहुत विधायकों ने दिया रामनाथ कोविंद को वोट

  • शिवपाल सिंह ने कहा- सपा के बहुत विधायकों ने दिया रामनाथ कोविंद को वोट



    लखनऊ । समाजवादी पार्टी की रार आज राष्ट्रपति पद के चुनाव के दौरान भी देखने को मिली। विधान भवन में मतदान करने पहुंचे पार्टी के वरिष्ठ नेता तथा विधायक शिवपाल सिंह यादव ने दो-टूक कहा कि उनका मत एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को ही जाएगा। इसके साथ ही समाजवादी पार्टी के बहुत से विधायकों ने नेताजी (मुलायम सिंह यादव) के सम्मान में रामनाथ कोविंद को वोट दिया है।  

    राष्ट्रपति पद के चुनाव में आज अकेले ही मतदान करने पहुंचे शिवपाल सिंह यादव ने निषाद पार्टी के विधायक विजय मिश्र तथा निर्दलीय अमनमणि त्रिपाठी के साथ भेंट की। इस दौरान उन्होंने फिर दोहराया हम रामनाथ कोविंद को ही वोट देंगे। उन्होंने कहा कि हमारे अलावा पार्टी के अन्य बहुत से विधायकों ने रामनाथ कोविंद को अपना वोट दिया है।शिवपाल ने कहा कि और भी समाजवादी पार्टी के विधायक और सांसद कोविंद के समर्थन में वोट डालेंगे। शिवपाल ने कहा कि कोविंद ज्यादा सेक्युलर हैं और समाजवादी हैं।पार्टी ने मेरी कोई राय नहीं ली तो मैं क्यों मानूं।

    जरूर पढ़ें

    नवाबों का शहर 100 साल में पहली बार किसी महिला को अपना मेयर चुनने जा रहा है. राजधानी में नगर निगम च...
    ः नगर निकाय चुनाव 26 तारीख को दूसरे चरण में राजधानी में होना है इसको लेकर जिलाधिकरी कौशल राज शर्मा ...

    न्यूज़ सोर्स: http://www.jagran.com/uttar-pradesh/lucknow-city-shivapl-yadav-says-many-sp-mla-voted-for-ramnath-kovind-today-16382967.html