मुन्ना बजरंगी की हत्या को लेकर ये बोले श्रीकांत शर्मा

संक्षेप:

  • मुन्ना बजरंगी की हत्या का मामला
  • यूपी सरकार को नहीं बन रहा जवाब देते
  • जानिए श्रीकांत शर्मा क्या बोले

लखनऊ: माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की जेल में हुई हत्या को लेकर योगी सरकार पर सवाल खड़े होने शुरू हो गए हैं। विपक्ष जहां इसे प्रदेश में अराजकता करार दिया वहीं मुन्ना बजरंगी के परिजन हत्या का आरोप सीधे बीजेपी सरकार और पार्टी के नेताओं पर लगा रहे हैं। मामले में यूपी सरकार को अब जवाब देते नहीं बन रहा है।

आपको बता दें कि मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद से ही उनकी पत्नी सीमा सिंह व भाई राजेश ने केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा, जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह के अलावा बीजेपी विधायक अलका राय और सीएम योगी आदित्यनाथ पर हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया है। वहीं सरकार मामले की उच्चस्तरीय जांच के आदेश देर कर बागपत जेल के कई अफसरों को सस्पेंड करने की कार्रवाई की है।

मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद चारों तरफ से घिरी योगी सरकार के मंत्री व प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। जो भी लोग दोषी होंगे उनपर कार्रवाई की जाएगी। मंत्री श्रीकांत शर्मा ने हाई सिक्योरिटी जेल में हत्या होने को लेकर बड़ी चूक होने के सवाल पर कहा कि जांच हो रही है पूरी होने के बाद सब कुछ सामने आ जाएगा।

ये भी पढ़े : जेल से पूर्व बाहुबली विधायक उदयभान करवरिया ने लिखा सीएम योगी को पत्र, उठाया ये मुद्दा


मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह बीजेपी नेताओं पर हत्या के आरोप, सुरक्षा वापस होने और राज्य सरकार द्वारा बेल कैंसिल कराने के सवाल पर मंत्री ने कहा कि पूरे मामले की जांच हो रही है। मैं आरोप-प्रत्यारोप पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं, माफिया की हत्या हुई है और जांच हो रही हैं  जो चीजे सामने आएगी कार्रवाई होगी।

मुन्ना बजरंगी को फोटो में अलग से गोली मारने के सवाल पर कहा कि जांच में सभी पहलुओं को शामिल करते हुए जांच होगी। जब रिपोर्ट आएगी तो सभी सवालों का जवाब मिल जाएगा।

Read more Lucknow Hindi News here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles