एक्शन मोड में यूपी पुलिस, एक दिन में 3 मुठभेड़ और 10 बदमाश गिरफ्तार

संक्षेप:

उत्तर प्रदेश में अपराध दिन पर दिन बढ़ते जा रहे है। जिसको खत्म यूपी पुलिस एक्शन मोड में है। इस कड़ी में पुलिस ने एक दिन में 10 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। यूपी के कानपुर शहर में देर रात बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। मुठभेड़ काफी समय तक चलती रही पर आखिर में पुलिस को कामयाबी हासिल हुई। मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी और दूसरे बदमाश को मुठभेड़ के कारण थोड़ी चोट लगी है। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं दूसरे बदमाश को जेल भेज दिया गया है।

अलीगढ़ के जारौठ इलाके में दस बजे के आस-पास फायरिंग की आवाज आने लगी। सभी लोगों में दहशत फैल गई। इगलास के पास एक गांव में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हुई जो करीब दो घंटो तक चलती रही जिसमें दो बदमाशों को गोली लगी। पुलिस ने दोनों बदमाशों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है और उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली है। वहीं एक बदमाश मुठभेड़ में भागने में कामयाब भी रहा। ये बदमाश इग्लास के बेसवां में हुए लूटकांड में शामिल थे। इन्होंने मिलकर करीब 41 लाख रुपए के सोना पर हाथ साफ किया था।

औरैया में दोपहर करीब बारह बजे के पास औरैया पुलिस औऱ बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। यह मुठभेड़ चेंकिग के दौरान हुई। ट्रैफिक पुलिस सभी वाहनों को चेक कर रही थी तभी उन्हें एक सदेंह भरी गाड़ी देखी। इस मुठभेड़ में पुलिस ने चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से असलहे, कारतूस के साथ-साथ एक गाड़ी भी बरामद की है। फायरिंग के दौरान पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है।

ये भी पढ़े : हरिद्वार में लगने वाले महाकुंभ के लिए तैयारियां शुरू, सीएम बोले- ऐतिहासिक होगा मेला


Read more Lucknow Hindi News here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles