नारायणी सेना की संकल्प यात्रा: तीन से छह दिसंबर तक मथुरा 2100 पुलिसकर्मी और पैरामिलिट्री जवानों के हवाले होगा

संक्षेप:

  • 6 दिसंबर तक मथुरा 2100 पुलिसकर्मी और पैरामिलिट्री जवानों के हवाले होगा
  • शहर का माहौल खराब करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा
  • विश्रामघाट से श्रीकृष्ण जन्मस्थान तक संकल्प यात्रा के हुआ था एलान 

मथुरा। नारायणी सेना की श्रीकृष्ण जन्मस्थान तक संकल्प यात्रा के एलान को लेकर मथुरा में छह दिसंबर को शहर की सुरक्षा दो सुपर जोन, चार जोन और आठ सेक्टरों में बांटी गई है। तीन चार दिसंबर से लेकर छह दिसंबर तक करीब 2100 पुलिस और पैरा मिलिट्री फोर्स के जवानों के हाथ में कमान होगी। शहर का माहौल खराब करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।

नारायणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनीष यादव ने 29 नवंबर को संकल्प यात्रा का एलान किया था। विश्रामघाट से श्रीकृष्ण जन्मस्थान तक संकल्प यात्रा के एलान को लेकर छह दिसंबर को शहर का माहौल शांत बना रहे, इसका पुलिस-प्रशासन ने सुरक्षा का पूरा खाका खींच लिया है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस और पैरा मिलिट्री फोर्स को मुस्तैद किया जाएगा। इसके लिए पुलिस-प्रशासन के अफसर और खुफिया विभाग भी नजरें बनाए हुए हैं। पल-पल की जानकारी खुद एसएसपी डॉक्टर गौरव ग्रोवर ले रहे हैं। नारायणी सेना और अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करके पुलिस ने अपनी मंशा साफ कर दी है। एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि शहर का शांत माहौल खराब नहीं होने दिया जाएगा। हर हाल में सख्ती से निपटा जाएगा।

इतनी रहेंगी फोर्सों की संख्या

ये भी पढ़े : सारे विश्व में शुद्धता के संस्कार, सकारात्मक सोच और धर्म के रास्ते पर चलने की आवश्यकता: भैय्याजी जोशी


एएसपी-4, सीओ-10, इंस्पेक्टर/एसएचओ-40, दरोगा-230, सिपाही-एक हजार, पैरा मिलिट्री फोर्स-10 कंपनी

आगरा जोन का आएगा फोर्स

एसपी सिची मार्तंड प्रकाश ने बताया कि तीन दिसंबर को आगरा जोन का फोर्स मथुरा आ जाएगा। चार दिसंबर से लेकर छह दिसंबर तक इस फोर्स को बनाए सुपर जोन, जोन और सेक्टरों में मुस्तैद कर दिया जाएगा। शहर का शांत माहौल कतई भी खराब नहीं होने दिया जाएगा। सख्ती से निपटा जाएगा।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Related Articles