मेरठ: ‘नल की टोटियां’ की माला पहनकर सपा कार्यकर्ताओं ने किया CCSU पर प्रदर्शन

संक्षेप:

  • पूर्व सीएम अखिलेश यादव का बंगला प्रकरण ने पकड़ा तूल
  • सीसीएसयू पर सपा कार्यकर्ताओं ने किया विरोध-प्रदर्शन
  • कार्यकर्ताओं ने की बिगड़ती कानून व्यवस्था को सुधारने की मांग

मेरठ : प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव का बंगला प्रकरण अब तूल पकड़ता नज़र आ रहा है। इस मामले में अब सियासत तेज़ हो गई है। इस कड़ी में मेरठ में सपा नेता अतुल प्रधान ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर चरण चौधरी सिंह यूनिवर्सिटी गेट पर सरकार का विरोध किया। इस दौरान अतुल प्रधान ने नल की टोंटी की माला बनाकर गले में डाली हुई थी। प्रदर्शन करते हुए उन्होंने अधिकारियों को ज्ञापन देकर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को सुधारने की मांग की।

आपको बता दें कि बुधवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सपा कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेस बुलायी। इस प्रेस कॉन्फ्रेस में अखिलेश यादव नल की टोटियां लेकर पहुंचे और बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं आज सरकार को टोंटी वापस करने आया हूं। हर कोई अपने हिसाब से अपना घर बनाता है। अगर मुझे कुछ पसंद है तो मैं वो अपने पैसों से करुंगा। दूसरों के पैसों से अपनी पसंद को पूरा नहीं किया जा सकता है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री के तौर पर मुझे वो घर मिला तो मैने उसे अपने हिसाब से बनाया था। सुप्रीमकोर्ट के आदेश के बाद सरकारी बंगला खाली करने के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बंगला मीडिया के लिए खोला गया था। देखा गया कि अखिलेश यादव के बंगले में चारों तरफ तोड़फोड़ की गई थी। घर में लगे टाइल्स से लेकर बाथरूम की टोटियां तक गायब थीं। सपा अध्यक्ष ने कहा कि हमें अब रिपोर्ट आने का इंतज़ार है। संपत्ति विभाग के लोग इन्वेंट्री क्यों नहीं लिए थे। एक भी सरकारी चीज गायब हुई तो वापस कर देंगे। यह सरकार हमारे काम से जली-भुनी हुई है।

ये भी पढ़े : कल हरिद्वार पहुंचेंगे अमित शाह, प्रणव पंड्या से करेंगे मुलाकात


अन्य मेरठ समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के
लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें|

Related Articles