गर्मियों का फैशन हैं अलग, स्टाइलिश दिखने के लिए ये एक्सेसरीज करें शामिल

संक्षेप:

  • कूल और स्टाइलिश दिखना हर किसी की तमन्ना
  • बाजार में आने वाली एक्सेसरीज के डिजाइन को पहचाने
  • आंखों के लिए फैशनबल सनग्लासेस देगा स्टाइलिश लुक

कूल और स्टाइलिश दिखना कौन नहीं चाहता, बस जरुरत है तो मौसम के मिजाज को समझने की.. गर्मी के मौसम में फैशन में आने वाले एक्सेसरीज को अपना कर भी नया लुक पा सकते हैं। आज कल बाजारों में केवल गर्मी के फैशन से जुड़ी चीजें ही मिल रही हैं। यह फैशन से जुड़ी एक्सेसरीज नया लुक देने के साथ ही तेज धूप से भी बचाती हैं। मौसम के अनुसार बाजार में आने वाली एक्सेसरीज को कुछ इस अंदाज में ही डिजाइन किया जाता है जिससे आपको धूप से सुरक्षित किया जा सके।

आंखों के लिए फैशनेबल सनग्लासेस

ये भी पढ़े :


गर्मियों के फैशनबल एक्सेसरीज में सनग्लासेस सबसे पहले आते हैं। यह आपको गर्मियों में नया और ट्रेंडी लुक प्रदान करते हैं। गर्मियों के दौरान सभी की आंखों पर सनग्लासेस देखे जाते हैं। इससे आपका लुक तो बदलता ही है, साथ ही इससे आपको धूप की अल्ट्रावॉयलट किरणों से भी आराम मिलता है। आज के दौर में आपको स्टालिश लगने के लिए डीप ब्लू, ब्लैक और ब्राउन कलर के ग्लासेस वाले चश्मों का ही चुनना चाहिए। इसके अलावा फ्रेम मे मेटल क्लासी वर्क को ही चुनें।

स्कार्फ देगा परफेक्ट लूक

गर्मियों के दिनों में स्कार्फ को अपनाने पर भी आप विचार कर सकती हैं। आपको बता दें कि गर्मियों के दिनों में धूप से बचने के लिए स्कार्फ का इस्तेमाल किया जाता है। अपने फैशन में बदलाव करने वाली युवतियों के लिए स्कार्फ एक अच्छा स्टाइल स्टेटमेंट बन सकते हैं। इसके साथ ही आप आकर्षक हेयर बैंड और ब्रेसलेट्स से भी अपने लुक को और अधिक आकर्षक बना सकती हैं।

हैट्स बनाए हॉट

गर्मियों के दौरान हैट्स भी आपके लुक को कुल अंदाज देती है। हैट्स आपके लुक को बढ़ाने के साथ ही आपके बालों और चेहरे को भी तेज धूप की हानिकारक कारणों से बचाती है। आपको बता दें आज आप बड़े ब्रिम वाली हैट्स को भी अपने वाड्रोब में जगह प्रदान कर सकती हैं। इसे आप अपने डेªस से मैचिंग ही पहनें तो ही आपको परफेक्ट लुक मिलेगा।

फुटवेयर भी हो स्टाइलिश

फुटवेयर भी हमारी ड्रेस के अनुसार ही होने चाहिए। साथ ही इस मौसम में पसीना बहुत आता है। खासकर जिन महिलाओं के पैरों में पसीना आता है उनको ऐसे फुटवियर को चुनना चाहिए जिसमें पैरों में हवा लगती रहे ताकि पसीना न आने पाए। साथ ही बाजार में इस मौसम में कई ऐसे फुटवियर आए हैं जो आपको बेहतरीन लुक प्रदान करेंगे।

हैंडबैग देगा ग्लैमर अंदाज

इस बार की गर्मी में आपको नया ट्रेंडी बैग लेना चाहिए। साथ ही आपको जापानी स्टाइल के हाथ के पंखे और चाइनीज अंब्रैला को जगह जरूर देनी होगी। इन सभी चीजों से आप अपने लुक को बदलकर फैशन के मुताबिक स्टालिश हो जाएंगी।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य मेरठ की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।