सिर्फ ये 3 चीजें करने से आपका एक्स फौरन दौड़ा चला आयेगा

संक्षेप:

  • ब्रेकअप के वजह से मुस्कुराना भूल गए है क्या आप ?
  • एक्स के साथ फिर से रिलेशनशिप में आना चाहते है आप ?
  • तो नीचे पढ़े वह 3 टिप्स जिससे एक्स हो वापस आने के लिए हो जायेगा मजबूर  

रिलेशन में ब्रेकअप के बाद मन नहीं लगता। कभी-कभी तो लोग कई महीनों तक मुस्कुराना ही भूल जाते हैं। अगर आप या आपका दोस्त का कुछ ऐसा ही हाल तो ये खबर आपके लिए है। आपका भी ब्रेकअप हुआ है और आप अपने एक्स को बहुत मिस कर रहे हैं या एक बार फिर अपने एक्स की गलतियों को भूलकर अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हैं तो ये 3 टिप्स आपकी मदद कर सकते हैं। इन टिप्स की मदद से आप अपने एक्स को आपके साथ बिताए पलों को मिस करने के लिए मजबूर कर सकते हैं।

फोटो को कर दें डिलीट

ये भी पढ़े :


अपने एक्स की खींची हुई फोटो जो अपने अपने फोन पर लगाई है सबसे पहले उसे बदलकर एक नई फोटो फोन पर लगाएं या उस फोटों को डिलीट कर दें। ऐसा करने से आपको यह अहसास होगा कि आप अपने जीवन में आगे बढ़ रहे हैं और आप अपने एक्स को मिस करना थोड़ा कम कर देंगे।

दोस्तों के साथ समय गुजारे

ब्रेकअप जैसे बुरे अहसास को भूलाने के लिए दोस्तों के साथ समय बनाएं। ऐसे वक्त में दोस्तों से बात करना सबसे बेहतर विकल्प होता है। ऐसा करने से आपका नेटवर्क भी बढ़ता है और आपके दोस्तों की लिस्ट भी। ऐसे में जैसे ही आपके एक्स को पता चलेगा कि अब आप उनके कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर दूसरों से मिलने लगी हैं। तो उन्हें आपकी जिंदगी में किसी नए इंसान के आने का डर भी सताने लगेगा। ऐसे में वो आपकी जिंदगी में एक बार फिर वापस आ सकते हैं।

करें खूब सारी शॉपिंग

अपने रिलेशनशिप की शुरुआत में अमूमन लोग खूब सारी शॉपिंग करते हैं ऐसा ही एक बार फिर अपने एक्स को वापस पाने के लिए भी करें। नए कपड़े खरीदें और अपना मेकओवर करवाएं। अपने वार्डरोब में ऐसे कपड़े रखें जो आपने पहले कभी ना पहने हों। जब आपका एक्स आपके इस नए अवतार को देखेगा तो जलन की वजह से वो आपको मिस करने लगेगा।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य मेरठ की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।