हापुड़: योगी सरकार में यूपी पुलिस से इस बीजेपी नेता को सता रहा एनकाउंटर का डर

संक्षेप:

बीजेपी नेता ने पुलिस से एनकाउंटर का डर बताया है. वहीं बीजेपी सांसद ने भी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस के कार्य करने के तरीके को गलत ठहराया है.

मेरठ। हापुड़ में बीजेपी नेता को योगी की पुलिस से ही एनकाउंटर (Police Encounter) का डर लग रहा है. पुलिस को बीजेपी नेता के घर रात में दबिश देना भारी पड़ गया. पुलिस की कार्यशैली से नाराज बीजेपी (BJP) नेताओं ने एसपी को मेरठ रोड स्थित गेस्ट हाउस पर बुलाया और बीजेपी नेताओं और एसपी के बीच नोकझोंक हुई.

बीजेपी नेताओं ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए पुलिस के कार्य करने की पद्धति को गलत ठहराया है. बीजेपी नेता ने पुलिस से एनकाउंटर का डर बताया है. वहीं बीजेपी सांसद ने भी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस के कार्य करने के तरीके को गलत ठहराया है.

आपको बता दें कि बीजेपी के मंडल अध्यक्ष दिनेश त्यागी के घर बीती रात पुलिस के 20 से 25 जवानों ने दबिश दी थी और बीजेपी के मंडल अध्यक्ष को उठा कर थाने ले आई थी. बीजेपी के मंडल अध्यक्ष ने कहा कि उनको लग रहा था कि पुलिस उनका एनकाउंटर कर देगी.

ये भी पढ़े : राम दरबार: 350 मुस्लिमों की आंखों में गरिमयी आंसू और जुबां पर श्री राम का नाम


मामले की जानकारी बीजेपी के बड़े नेताओं को लगी तो मेरठ से सांसद राजेंद्र अग्रवाल सहित तमाम बीजेपी नेता गेस्ट हाउस पहुंचे और एसपी हापुड़ नीरज जादौन को गेस्ट हाउस में बुलाया.

बीजेपी सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने आरोप लगाया कि बीजेपी के मंडल अध्यक्ष के साथ पुलिस ने अपराधी की तरह व्यवहार किया. उनके साथ अभद्रता औऱ बदतमीजी की गई. बीजेपी नेता को अपमानित करने का काम पुलिस ने किया है. पुलिस किसी राजनीति के चलते बीजेपी नेता को उठाकर लाई थी. उन्होंने आरोपी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की.

वहीं बीजेपी के मंडल अध्यक्ष दिनेश त्यागी ने कहा कि बीती रात करीब 1:30 बजे 20 से 25 पुलिसकर्मी उनके घर पहुंचे और अभद्रता करते हुए उनसे बदतमीजी की. उनको जबरन गाड़ी में बिठा कर थाने ले आए. उनको लग रहा था कि पुलिस आज उनका एनकाउंटर कर देगी.

सांसद ने कहा कि किसी तरह बीजेपी के बड़े नेताओं से संपर्क साधा जिसके बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ा. आगामी पंचायती चुनावों और राजनीति के चलते पुलिस पर बीजेपी नेताओं ने छवि को धूमिल करने का आरोप लगाया है. वहीं मामले में पुलिस के आला अधिकारी कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे हैं. बीजेपी नेता के घर दबिश देकर उनको उठाने के मामले में पुलिस कुछ भी बताने के लिए तैयार नहीं है कि आखिर बीजेपी नेता को रात में क्यों उठा कर लाया गया.

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य मेरठ की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles