CWG 2018: मेरठ में कांस्य पदक विजेता रवि का जोरदार स्वागत

संक्षेप:

  • कॉमनवेल्थ गेम में मवाना के रवि ने जीता कांस्य पदक
  • मेरठ में हुआ रवि का भव्य स्वागत
  • विधायक दिनेश खटीक ने किया हौंसला अफजाई

मेरठ: ऑस्ट्रेलिया में कॉमनवेल्थ गेम में मेरठ के मवाना क्षेत्र के भैंसा गांव के नौजवान रवि ने भी कांस्य पदक जीत कर देश और अपने शहर और अपने गांव का नाम रोशन किया है। आज घर वापसी पर हजारो की तादाद में ग्रामीणों ने रवि का फूल मालाओ के साथ स्वागत किया

रवि कुमार मेरठ के मवाना क्षेत्र के छोटे से गांव भैंसा के रहने वाले वो युवा खिलाडी है जो निशानेबाज़ी में कॉमनवेल्थ गेम खेलने के लिए गए हुए थे , इन्होने कॉमनवेल्थ खेल शूटिंग में भारत की झोली में कांस्य पदक जीतकर अपने देश भारत और अपने शहर मेरठ व अपने गांव और अपने परिवार का नाम रोशन किया है, रवि के कांस्य पदक जितने के बाद से ही पुरे क्षेत्र में खुसियो का माहौल है, परिवार और गांव वाले एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशिया मना रहे हैं।

रवि का स्वागत करने के लिए सड़क पर ही मवाना के उपजिलाधिकारी अंकुर श्रीवास्तव और क्षेत्रीय विधायक दिनेश खटीक के साथ हजारों लोगों का हुजूम इस युवा खिलाडी की हौसला अफजाई के लिए स्वागत करने पहुंचे और फूल माला डालकर खिलाड़ी का स्वागत किया इस दौरान भारत माता की जय से पूरा माहौल गूंज उठा वंही अब किसी भी प्रकार की कोई कमी इनके खेल के आड़े नहीं आने दी जाएगी। इस बात का विधायक ने खिलाडी को भरोसा भी दिया।

ये भी पढ़े : मुजफ्फरनगर: 26 फरवरी से होगा डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग का आयोजन


If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य मेरठ की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles