मेरठ: सरकारी अफसर रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

संक्षेप:

  • बिजली विभाग का बाबू ले रहा था रिश्वत
  • एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार
  • रिश्वत लेते हुए वीडियो हो रही वायरल  

मेरठ: योगी राज में भी छोटे-बड़े सरकारी कामों के लिए रिश्वत लेना जारी है। मामला मेरठ से सामने आया है, जहां विद्युत विभाग के एक्सईएन ऑफिस में हेड कैशियर के पद पर तैनात हरिपाल को शिकायत कर्ता की शिकायत पर एंटी करप्शन की टीम ने ऑफिस में ही रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। दरअसल मेरठ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र में विक्टोरिया पार्क स्थित एक्सईएन थर्ड के ऑफिस में हेड कैशियर के पद पर तैनात हरिपाल ने सिंहपुर गांव के निवासी भीमसैन से ट्यूबवेल कनेक्शन दिलाने के नाम पर दस हजार की रिश्वत मांगी। शिकायतकर्ता ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन ऑफिस में की।

एंटी करप्शन टीम ने मंगलवार को पूरी तैयारी के साथ कैशियर हरिपाल को दस हजार की रिश्वत के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर थाना सिविल लाइन्स पुलिस को सौंप दिया है, जिसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है। आपको बता दें कि सरकारी विभागों से लगातार रिश्वत मांगने की शिकायतें आ रही हैं। कुछ माह पूर्व मेरठ में ही एक महिला कांस्टेबल द्वारा रिश्वत मांगने का मामला सामने आया था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

दरअसल ब्रहमपुरी थाने में एक पीड़ित महिला थाने पहुंची थी। वहां पर सुशीला जो कि महिला कांस्टेबल है ने पीड़ित महिला से 50 रुपए की रिश्वत लेते हुए एक वायरल वीडियो में दिखी थी। इस वीडियो में दूसरी महिला उससे दस बीस रुपए और चाय पानी के देने की बात कहती हुई नजर आ रही थी।

ये भी पढ़े : CCTV: गोरखपुर में 48 घंटों में दो पेट्रोल पंपों पर तोड़फोड़ व मारपीट

अन्य मेरठ समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के
लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें|

Related Articles