पैतृक गांव पहुंचा मुन्ना बजरंगी का शव, वाराणसी में होगा अंतिम संस्कार

संक्षेप:

  • मुन्ना बजरंगी का शव यूपी के जौनपुर पहुंचा
  • शव पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया
  • मुन्ना बजरंगी का अंतिम संस्कार वाराणसी में किया जाएगा

बागपत जेल में कुख्यात डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद मंगलवार को शव यूपी के जौनपुर के सुरेरी थाना क्षेत्र के पूरेदयाल गांव पहुंचा। शव पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। जानकारी के मुताबिक, मुन्ना बजरंगी का अंतिम संस्कार वाराणसी में किया जाएगा। वहीं हालात बिगड़ने की आशंका को देखते हुए सुरक्षा के भी इंतजाम किए गए हैं। इस बीच मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने पति की हत्या के मामाले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है। मुन्ना के परिजनों ने सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

उनका कहना है कि 10 दिन पहले जिसका डर था आखिरकार वहीं हुआ। परिजनों के साथ-साथ गांव के लोगों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। लोगों की कहना है कि मुन्ना हमारे गांव के शेर थे, जो आज चला गया। परिजनों ने योगी सरकार से मांग करते हुए कहा कि बागपत जेल प्रशासन पर कड़ी कार्रवाई करे। वहीं इस हत्याकांड को अंजाम देने के पीछे जो लोग है उनकी सभी जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो। मुन्ना बजरंगी की हत्या का आरोप जिस सुनील राठी पर लग रहा है उसे कुछ दिनों पहले ही बागपत जेल में शिफ्ट किया गया था।

आपको बता दें कि हत्या के आरोपी सुनील राठी से पुलिस पूछताछ कर रही है जो पहले से ही बागपत जेल में बंद है। पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, हमलावर ने पूरी तरह सिर को टारगेट रखा गया। सिर के पीछे का हिस्सा पूरी तरह छलनी हो गया है। गोली लगने के बाद गिरे बजरंगी की जान जाने में सिर्फ 52 सेकंड लगे। जेल अधीक्षक ने 6 बजकर 17 मिनट पर इसकी जानकारी एसएसपी और डीएम बागपत को दी। जेल अफसरों के मुताबिक, हमलावर बंदी ने अपना हथियार गटर में फेंक दिया।

ये भी पढ़े : जानिए एसबीआई ने परीक्षार्थियों को क्यों किया आगाह


अन्य मेरठ समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के
लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें|

Related Articles