Election 2019: अमरोहा-सहारनपुर में PM मोदी भरेंगे हुंकार, सपा-बसपा गठबंधन रहेगा निशाने पर

संक्षेप:

  • पीएम मोदी अमरोहा और सहारनपुर में विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे
  • पश्चिमी यूपी में पहले और दूसरे चरण की 16 सीटों के चुनाव को देखते हुए यह पीएम मोदी का दूसरा चुनावी दौरा है
  • पीएम मोदी अमरोहा के गजरौला में विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे

सहारनपुर: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 8 लोकसभा क्षेत्रों में पहले चरण यानि 11 अप्रैल को चुनाव है. इन 8 लोकसभा सीटों पर बीजेपी की पकड़ मजबूत करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेहद गंभीर हैं. मेरठ से पीएम मोदी ने अपने प्रचार अभियान का शुभारंभ किया था और आज शुक्रवार को अमरोहा और सहारनपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी अमरोहा और सहारनपुर में विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे. पश्चिमी यूपी में पहले और दूसरे चरण की 16 सीटों के चुनाव को देखते हुए यह पीएम मोदी का दूसरा चुनावी दौरा है.

पीएम मोदी अमरोहा के गजरौला में विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे.  उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ तथा उनके साथ बीजेपी के वरिष्ठ नेता भी रहेंगे. गजरौला में पीएम मोदी करीब एक घंटे मंच पर रहेंगे. प्रधानमंत्री बनने के बाद भले ही वह पहली बार अमरोहा आ रहे हैं, बतौर स्टार प्रचारक मोदी दो बार अमरोहा में आ चुके हैं.

पीएम मोदी गजरौला के ब्लाक क्षेत्र के गांव बस्तौरी में नेशनल हाईवे से सटे रिलायंस पैट्रोल पंप की बगल में पार्टी प्रत्याशी चौधरी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. गजरौला में कार्यक्रम स्थल पर हेलीकाप्टर से आएंगे. वह एक बजे तक मंच पर रहेंगे. सुरक्षा को लेकर कड़े बंदोबस्त किए हैं. सुरक्षा के लिहाज से हाईवे प्रधानमंत्री के संबोधन तक एक तरफ ही चलेगा. कार्यक्रम स्थल को एसपीजी ने अपने घेरे में ले लिया है. पीएम मोदी के आगमन से पहले करीब 11 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकाप्टर सांसद कंवर सिंह के तंवर के फार्म हाउस पर उतरेगा. मोदी व योगी के साथ मंच पर मौजूद रहने वालों में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडे, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल, कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान, प्रदेश उपाध्यक्ष जसवंत सैनी, विधायक राजीव तरारा, महेंद्र सिंह खडग़वंशी, डॉ. कमल मलिक, क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्वनी त्यागी, क्षेत्रीय संगठन मंत्री अजय कुमार, प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर, नगीना लोस क्षेत्र के प्रत्याशी डॉ. यशवंत सिंह व जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश गोला शामिल हैं.

ये भी पढ़े : राम दरबार: 350 मुस्लिमों की आंखों में गरिमयी आंसू और जुबां पर श्री राम का नाम


If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य मेरठ की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles