IPL 2018: जीत के बीद प्रीति जिंटा ने लगाया गेल को गले

संक्षेप:

  • पंजाब के खिलाड़ी गेल ने खेली विस्फोटक पारी
  • 7 चौके और 4 छक्के की मदद से 33 गेंदों में 63 रन ठोके
  • गोल शानदार पारी की बदौलत बने “मैन ऑफ द मैच”

रविवार रात आठ बजे चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें आपस में भीड़ी। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब की ओर मैदान में उतरे क्रिस गेल ने साबित कर दिया कि वह विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक हैं। इस सीजन में अपना पहला मैच खेलते हुए गेल ने 7 चौके और 4 छक्के की मदद से 33 गेंदों में ताबड़तोड़ 63 रन ठोक दिए। उनकी इस पारी की बदौलत पंजाब ने मैच 4 रन से जीत लिया जिसके बाद उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया गया।

मैच खत्म होने के बाद प्रीति ने शानदार पारी खेलने के लिए गेल को गले लगाकर बधाई दी।

आईपीएल सीजन 11 की नीलामी में लग रहा था कि क्रिस गेल बिक ही नहीं पाएंगे क्योंकि पहले दिन गेल बिना बिके ही रह गए। वहीं दूसरे दिन पंजाब टीम की मालकिन प्रीति जिंटा ने 39 साल के इस खिलाड़ी पर दांव खेला और दो करोड़ के बेस प्राइस में ही गेल को खरीद लिया।

आपको बता दें टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट गंवा कर 197 रन बनाए। जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स 20 ओवर में 193 रन ही बना पाई और पंजाब यह मैच 4 रन से जीतने में कामयाब रही। यह मुकाबला मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला गया जहां धोनी ने भले ही सीएसके की ओर से 79 रन की पारी खेली लेकिन धोने की शानदार पारी खेलने के बाद भी चेन्नई सुपर किंग्स मैच हार गई।

यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं का रिजल्ट देखने के लिए यहां करें क्लिक

अन्य मेरठ समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के
लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें|

Related Articles