सिंगापुर एयरलाइंस पर आरोप, दिव्यांग बेटी के कारण भारतीय कपल को उतरने के लिए कहा

संक्षेप:

  • सिंगापुर स्कूट एयरलाइंस का शर्मनाक वाक्या
  • दिव्यांग बेटी के कारण कपल को फ्लाइट से उतरने के लिए कहा
  • भारतीय कपल का आरोप- स्टॉफ ने नहीं दी बच्ची के लिए सीट बेल्ट  

सिंगापुर स्कूट एयरलाइंस के स्टॉफ का एक शर्मनाक वाक्या सामने आया है, जहां उन्होंने भारतीय मूल कपल को फ्लाइट से सिर्फ इसलिए उतारने के लिए कहा, क्योंकि उनकी बेटी दिव्यांग थी यानी बैठने में सक्षम नहीं थी। जानकारी के मुताबिक, सिंगापुर स्कूट एयरलाइंस से दिव्या जॉर्ज अपने पति और पांच साल की बच्ची के साथ छुट्टियां मनाने के लिए थाईलैंड जा रही थी। जॉर्ज ने अपनी बेटी का अलग से टिकट लिया था लेकिन वह खुद बैठने में सक्षम नहीं है जिसकी वजह से उसके माता पिता ने उसे अपनी गोद में बैठाया।

ऐसा करने पर फ्लाइट के कैप्टन और स्टाफ ने उन्हें मना कर दिया। जॉर्ज के मुताबिक, उन्होंने कहा कि बच्चे के लिए अलग से सीट बेल्ट नहीं दी और कहा कि उनकी बेटी खुद सीट पर बैठे या वह लोग फ्लाइट से उतर जाए। जिसके बाद जॉर्ज और स्टॉफ के बीच कहासुनी हो गई और फ्लाइट के कर्मचारियों को उनकी बात माननी पड़ी। फ्लाइट सुबह 7.45 उड़नी थी लेकिन 01 घंटा 15 मिनट की देरी से उड़ी।

ये भी पढ़े : शराब के ठेके का विरोध कर रहे लोगों की एसडीएम ने दी धमकी, बोले- पीएसी लगा दूंगा


पूरे मामले को जॉर्ज ने अपने फेसबुक पर शेयर किया और लिखा कि पिछले पांच साल में उन्होंने 67 फ्लाइट से ट्रैवल किया है लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ। फेसबुक पर पोस्ट करते ही लोगों ने सिंगापुर एयरलाइंस के विरोध में कमेंट करने शुरू कर दिया। फिलहाल, अब देखना यह होगा कि इस मामले अब आगे क्या कार्रवाई होती है।   

अन्य मेरठ समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के
लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें|

Related Articles