BSNL यूजर्स के लिए खास तोहफा, हर दिन मिलेगा 4GB डाटा

संक्षेप:

  • फीफा वर्ल्ड कप 2018 के लिए बीएसएनल का नया प्लान
  • नए प्रमोशनल डाटा STV अब 149 रुपए में पेश
  • यूजर्स को 28 दिनों तक हर रोज 4 जीबी डाटा मिलेगा

भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल ने फीफा वर्ल्ड कप 2018 को ध्यान में रखते हुए अपने यूजर्स के लिए नया प्लान पेश किया है। इस नए प्रमोशनल डाटा STV को 149 रुपए में पेश किया गया है। इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों तक हर रोज 4 जीबी डाटा मिलेगा। बता दें कि BSNL का यह टैरिफ प्लान 14 जून 2018 से 15 जुलाई 2018 तक ही वैध रहेगा यानी इस प्लान का फायदा यूजर्स केवल फीफा वर्ल्ड कप के दौरान ही उठा सकते है।

14 जून से दिल्ली और मुंबई को छोड़ कर इस प्लान को सभी टेलीकॉम सर्किल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।  आपको बता दें कि BSNL के ऑफर के साथ ऑपको वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी। हाल ही में BSNL ने अपने यूजर्स के लिए नया FTTH (फाइबर-टू-द-होम) प्लान पेश किया था, जिसकी कीमत 1,277 रुपए रखी गई थी। इस प्लान में यूजर्स को 750GB डाटा मिलेगा और इसकी स्पीड 100Mbps की होगी।

ये भी पढ़े : शराब के ठेके का विरोध कर रहे लोगों की एसडीएम ने दी धमकी, बोले- पीएसी लगा दूंगा


वहीं, डेली लिमिट खत्म हो जाने पर स्पीड घटकर 2Mbps हो जाएगी और डाटा मिलना जारी रहेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है। डाटा के अलावा, कंपनी इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दे रही है। यूजर्स को एक ईमेल ID भी मिलेगा जिसमें 1GB फ्री क्लाउड स्टोरेज की सुविधा मिलेगी।

अन्य मेरठ समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के
लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें|

Related Articles