Viral: बागपत सीओ को इस बीजेपी नेता के सामने दी गई टुक्ड़े-टुक्ड़े करने की धमकी

संक्षेप:

  • सीओ को टुकड़े- टुकड़े करने की धमकी देने का वीडियो वायरल
  • पंचायत में मंच से बोलते हुए मृतक शाकिब के पिता ने दी धमकी
  • पंचायत में सपा के पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता साहब सिंह भी मौजूद

बागपत: बागपत में सीओ को टुकड़े- टुकड़े करने की धमकी देने का वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है, जहां भरी पंचायत में मंच से बोलते हुए मृतक शाकिब के पिता ने सीओ बडौत रामानंद कुशवाहा को टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी दी। पीड़ित नफीस ने कहा कि सीओ और इंस्पेक्टर आरोपियों से मिले हुए हैं। इंस्पेक्टर का तबादला हो गया, लेकिन सीओ अब भी यहीं है। इंसाफ नहीं मिला तो मैं सीओ के टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा। यह धमकी तब दी गई, जब सिपाही से लेकर इंस्पेक्टर तक पंचायत में मौजूद थे।

जानकारी के मुताबिक, 6 मई को नेहरू रोड पर एक युवक का नाले से शव बरामद हुआ था, जिसकी पहचान नगर के ही शाकिब के रूप में हुई थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद दावा किया था कि शाकिब की नाले में गिरने और डूबने से मौत हुई है, जबकि उसके पिता नफीस का आरोप है कि शाकिब की कई लोगों ने मिलकर हत्या कर शव नाले में फेंक दिया। इसी मामले में जुमे की नमाज के बाद फूंसवाली मस्जिद के बाहर सर्व समाज की पंचायत बुलाई गई थी। पंचायत में हत्याकांड की निष्पक्ष जांच कराने और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

पंचायत के दौरान सपा के पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता साहब सिंह भी मौजूद थे। तभी नफीस ने मंच से बोलना शुरु किया। बोलते- बोलते नफीस भावुक हो गया और सीओ बडौत पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाते हुए उसे अपने बेटे का कातिल बता दिया। इतना ही नहीं नफीस ने कहा कि उसे यहां से ट्रांसफर करा दो वरना पब्लिक उसके टुकड़े- टुकड़े कर देगी।

ये भी पढ़े : आजमगढ़: जिले में आचार संहिता के उल्लंघन पर चार के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज, घर पर लगा रखा था पार्टी का झंडा


धमकी का वीडियो सामने आने के बाद एसपी जयप्रकाश ने कहा कि युवक की मौत में पीड़ित पक्ष संवैधानिक तरीके से अपना मत व्यक्त कर सकता है, लेकिन सरेआम पुलिस अफसर को टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी देना आपराधिक कृत्य की श्रेणी में आता है। वह वीडियो रिकार्डिंग से जांच कराएंगे, अगर मृतक के पिता ने ऐसा कहा है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य मेरठ की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।