Lok Sabha Election 2019: चुनाव में बजरंगवली की फिर एंट्री, आजम खां ने कहा- 'बजरंग अली ले लो जालिमो की बलि'

संक्षेप:

  • अली और बजरंगबली के विवाद में सपा  नेता आजम खां भी कूद गए हैं
  • आजम खां ने कहा कि बजरंग अली ले लो जालिमों की बलि
  • आजम खां ने कहा कि पहले चरण के चुनाव में बीजेपी का जनाजा निकल गया

मुरादाबाद: चुनाव में वोटों का ध्रुवीकरण न हो ऐसा हो ही नहीं सकता. योगी आदित्यनाथ ने अली और बजरंगवली की बात कह इसकी शुरूआत की. अब आजम खान ने इसे लपक लिया है. अली और बजरंगबली के विवाद में सपा के कद्दावर नेता और रामपुर संसदीय सीट से गठबंधन के प्रत्याशी आजम खां भी कूद गए हैं. रामपुर के एक चुनावी सभा में आजम खां ने कहा अली और बजरंग में झगड़ा मत कराओ, मैं तो एक नाम दे देता हूं.

उन्होंने कहा बजरंग अली मेरा तो दीन कमजोर नहीं हुआ. योगी जी आपने कहा था के हनुमान जी दलित थे, फिर आपके किसी साथी ने कहा कि हनुमान जी ठाकुर थे, फिर पता चला कि नहीं वह ठाकुर नहीं थे. वह जाट थे, फिर किसी ने कहा वह हिंदुस्तान के थे ही नहीं, श्रीलंका के थे, लेकिन बाद में एक मुसलमान ने कहा कि हनुमान जी मुसलमान थे. झगड़ा ही खत्म हो गया. अब हम अली और बजरंगी कहें बजरंग अली तोड़ दे दुश्मन की नली. आजम खां ने कहा कि बजरंग अली ले लो जालिमों की बलि, ले लो बली बजरंग अली.

आजम खान ने कहा आज पहले चरण का चुनाव हुआ है, भारतीय जनता पार्टी का जनाजा निकल गया. गठबंधन जीत गया, सरकार बदल गई सरकार तुम्हारी है. आज उनका है कल तुम्हारा है. इस दौरान भाषण में आजम खान ने पीएम मोदी को पाकिस्तान का एजेंट बताया. उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा और अमर सिंह पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिसे उंगली पकड़कर चलना सिखाया, उसे पहचानने में वक्त लगा. रामपुर से समाजवादी पार्टी की तरफ से आजम खान और बीजेपी की तरफ से जया प्रदा चुनाव लड़ रही हैं. दोनों एक दूसरे के धुर विरोधी माने जाते हैं.

ये भी पढ़े : राम दरबार: 350 मुस्लिमों की आंखों में गरिमयी आंसू और जुबां पर श्री राम का नाम


If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Related Articles