नैनीताल: तीन बच्चों की मां से आशिकी पड़ी महंगी, जमकर धुनाई

  • Friday | 7th April, 2017
संक्षेप:

  • महिला के इशारे पर पति को पीटने लखनऊ से हल्द्वानी आया
  • मनचला समझकर भीड़ ने भी पीटा
  • फेसबुक पर दोस्ती पड़ गई महंगी

नैनीताल: तीन बच्चों की मां का आशिक बनने गए एक आशिक की धुनाई हो गई। उसके पति को पीटने के लिए लखनऊ से हल्द्वानी पहुंचा था। तड़के जब वह डंडा लेकर महिला के घर घुसा तो हड़कंप मच गया। इस दौरान लोगों की भीड़ ने मनचले की जमकर धुनाई कर दी। मुखानी पुलिस ने मनचले को हिरासत में ले लिया है। वहीं महिला पति प्रेमी का पक्ष लेकर उसके साथ रहने की जिद करने लगी।

पूछताछ में यह युवक हर बार अपना नाम अलग-अलग बता रहा है। वह कभी खुद को लखनऊ के आइजी तो कभी डीआइजी का बेटा बता रहा था। फिलहाल पुलिस ने उसे थाने में बैठा रखा है।

मुखानी चौराहे के समीप रहने वाले एक व्यक्ति के तीन बच्चे हैं। डेढ़ साल पहले उनकी पत्नी की फेसबुक पर लखनऊ के एक युवक से दोस्ती हो गई। इसके बाद चेटिंग से शुरू हुआ सिलसिला कुछ समय बाद फोन पर बातों तक पहुंच गया।

ये भी पढ़े : ताजमहल की 'हिफाज़त में कोताही' पर भड़का SC, कहा- सहेज नहीं सकते, तो ढहा दो


महिला का जब भी पति से विवाद होता, तो मनचला हल्द्वानी आकर पति को सबक सिखाने का आश्वासन दे देता। इस दौरान वह दो बार यहां आया और महिला के पति व घरवालों से मुलाकात कर लौट गया। यही नहीं मनचला खुद को अरबपति फ्लाइंग अफसर बताने के साथ ही पिता के लखनऊ में पुलिस अफसर होने का दावा करता है।

तीन दिन पहले भी दंपती के बीच विवाद होने पर मनचले ने फोन पर महिला के पति को धमकी दे दी। आज सुबह करीब छह बजे मनचला लखनऊ से हल्द्वानी पहुंच गया। वह डंडा लेकर उनके घर घुसा और पति पर हमला कर दिया। हो-हल्ला मचने पर आसपास के लोगों की भीड़ जुटी और मनचले की जमकर धुनाई लगा दी।

मुखानी पुलिस तक मामला पहुंचा तो उसे पकड़कर पुलिस थाने ले गई। वहीं, महिला भी थाने पहुंची और पति के साथ रहने से इन्कार कर अपने दोस्त को बेकुसूर बताने लगी। साथ ही उसे छोड़ने की जिद पर अड़ गई। मुखानी थानाध्यक्ष खुशी राम पांडे ने बताया कि महिला के पति की ओर से लिखित शिकायत मिलने पर युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Read more Nainital News in Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के लिए
NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles