उत्तराखंड: आज पीएम मोदी नैनीताल में मतदाताओं को करेंगे वर्चुअली संबोधित

संक्षेप:

  • उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में अब छह दिन का समय बचा शेष
  • मोदी नैनीताल में मतदाताओं को करेंगे वर्चुअली संबोधित
  • वहीं, हरिद्वार में वर्चुअली संबोधित के जरिए कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

नैनीताल। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में अब छह दिन का समय शेष बचा है। चुनावी प्रचार को धार देने के लिए भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कई बड़े नेता उत्तराखंड में डेरा डाले हुए हैं। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को नैनीताल जिले के मतदाताओं को वर्चुअली संबोधित करेंगे।

कांग्रेस के लोग उत्तराखंड को समझते तिजोरी: मोदी

वहीं, सोमवार को पीएम मोदी ने हरिद्वार जिले के मतदाताओं को वर्चुअली संबोधित किया और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारे लिए उत्तराखंड देवभूमि है, लेकिन कांग्रेस के लोग इसे अपनी तिजोरी और एटीएम समझते हैं।

ये भी पढ़े : राम दरबार: 350 मुस्लिमों की आंखों में गरिमयी आंसू और जुबां पर श्री राम का नाम


कहा कि ईश्वर ने राज्य को जो प्राकृतिक संसाधन दिए हैं, ये उन्हें लूटते रहना चाहते हैं। इन्होंने अपनी सरकार में हरिद्वार की हर की पैड़ी में पवित्र गंगा को नहर घोषित कर दिया ताकि खनन और लूट माफिया अपना खेल खेल सकें। भाजपा की विजय संकल्प वर्चुअल रैली में मोदी ने मतदाताओं को चेताया कि ब्रेक वाले सत्ता में बैठ गए तो आपके सपनों को कभी पूरा नहीं होने देेंगे। हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं को वर्चुअल रूप से संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि नमामि गंगे अभियान से गंगा आज स्वच्छ हो रही है। पर जब ये लोग सत्ता में थे तो इन्होंने हरकी पैड़ी पर आ रही गंगा को नहर घोषित कर दिया। क्या कोई कल्पना भी कर सकता है कि दुनिया की सबसे विख्यात पवित्र गंगा नदी को खनन कर लूटने के लिए नहर घोषित कर सकता है।

उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने पूर्व की सरकार के फैसले को पलटते हुए गंगा नदी घोषित कर लूट का खेल बंद कर दिया। अब कांग्रेस के लोग देवभूमि में तुष्टीकरकरण का खेल खेल रहे हैं। ये उत्तराखंड के लोगों की आंख खोलने के लिए काफी है। जब ये सत्ता में थे, तब भी कई खेल खेले थे। इसे प्रदेश की जनता भलीभांति जानती है। इस दौरान उन्होंने सरकार के विकास कार्य भी गिनाए।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Nainitalकी अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles