ग्रेनो वेस्ट की सोसायटी में कक्षा छह के छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल, जांच शुरू

संक्षेप:

  • सोसायटी के तीन नाबालिगों ने मिलकर की बेरहमी से पिटाई।
  • पिटाई का वीडियो बनाकर सोसाइटी के व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल कर दिया।
  • वीडियो में मासूम बालक बुरी तरह सिसकता नजर आ रहा है।

नोएडा- ग्रेनो वेस्ट की सोसायटी में तीन नाबालिगों ने मिलकर कक्षा छह के छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी। तीनों ने पिटाई का वीडियो बनाकर सोसाइटी के व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल कर दिया।


वीडियो में मासूम बालक बुरी तरह सिसकता नजर आ रहा है। जबकि तीनों नाबालिग हंसते हुए पिटाई करते दिख रहे हैं। इसी सोसायटी में बच्चों की पिटाई की घटना पहले भी हुई थी। हालांकि इस बार वीडियो सामने आने के बाद निवासी आक्रोशित हैं। शुक्रवार को सोसायटी निवासी एकत्रित होकर चेरी काउंटी पुलिस चौकी और बिसरख कोतवाली पहुंचे। उन्होंने पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की।

मामले में तीनों नाबालिगों से पूछताछ की गई है। वहीं पीड़ित बच्चे की मां की शिकायत पर पुलिस और बाल कल्याण समिति मामले की जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि साइकिल छीनने को लेकर हुए विवाद में यह घटना हुई है।

ये भी पढ़े : सारे विश्व में शुद्धता के संस्कार, सकारात्मक सोच और धर्म के रास्ते पर चलने की आवश्यकता: भैय्याजी जोशी


बिसरख कोतवाली पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित कक्षा छह के छात्र की मां ने कहा है कि बृहस्पतिवार को सोसायटी के एक ग्रुप पर एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें तीन नाबालिग उनके बेटे की पिटाई कर रहे थे। मारपीट करने वाले दो नाबालिग सोसाइटी में ही रहते हैं, जबकि एक दूसरी सोसाइटी में रहता है।

पीड़ित छात्र के मामा ने बताया कि घटना तीन दिन पुरानी है। पीड़ित बच्चा सोसाइटी में नीचे गया था। इसी दौरान बैडमिंटन कोर्ट के पास उसे तीनों नाबालिग ने उसे पकड़ लिया और पहली मंजिल के खाली फ्लैट में ले गए। यहां इन्होंने बालक की पिटाई की और खुद हंसकर वीडियो बनाते रहे।

इतना डराया कि घटना के बाद सहम गया मासूम 

पीड़ित के मामा ने बताया कि आरोपियों ने मासूम की पिटाई के साथ ही उसे डरा दिया कि वह घर पर आकर शिकायत न कर सके। आरोपियों के डर से मासूम ने परिजनों को कुछ नहीं बताया। घटना के बाद से ही गुमसुम और डरा सहमा हुआ था। वीडियो सामने आने के बाद पूरे मामले की बात सामने आई।

कई बच्चों से कर चुके हैं मारपीट 

पीड़ित परिजनों का आरोप है कि तीनों नाबालिग ने इससे पहले भी कई बार अलग-अलग बच्चों की पिटाई की है। कुछ दिन पहले सोसायटी के स्वीमिंग पूल के पास एक बच्चे कि पिटाई की गई थी, जिसमें पीड़ित को चोट भी लगी थी। निवासियों का कहना है कि तीनों नाबालिग सोसायटी में खेल रहे बच्चों को रोककर मारपीट करते हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि तीनों ने सोशल मीडिया पर छाने की चाहत में इस तरह की वीडियो बनाया है। 

इस मामले में बिसरख पुलिस से वार्ता हुई है। बालकों से पूछताछ की गई है। परिजनों से बातचीत की जाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।
- डॉ. डीपी सिंह, सदस्य बाल कल्याण समिति 

मामले में पीडित और तीनों आरोपी नाबालिग हैं। प्रकरण की जांच बाल कल्याण समिति को सौंपी गई है।
- हरीश चंदर, डीसीपी सेंट्रल जोन

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Noida की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles