ऐश्वर्या राय का जबरदस्त डांस देख फैन हुए दिवाने

संक्षेप:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय लंबे समय के बाद एकबार फिर बड़े पर्दे पर आ रही है। अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित ऐश्वर्या राय की फिल्म `फन्ने  खां` 3 अगस्त को रिलीज होने वाली है। लेकिन रिलीज होने से पहले ही फिल्म के गाने `जवां है मोहब्बत, समझ ले इशारा` ने धूम मचा दी है। ट्रेलर के बाद अब फिल्म का गाना रिलीज किया गया है। इस गाने में ऐश्वर्या राय स्टेज पर परफॉर्म करती हुईं नजर आ रही हैं।

डांस फ्लोर पर कई बार धमाल मचा चुकी ऐश्वर्या का ये गाना यूट्यूब पर काफी हिट हो चुका है। तबरीबन 12 घंटे पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक 72 लाख से ज्यादा यू-ट्यूब व्यूज मिल चुके हैं।

ये भी पढ़े : लखनऊ के जाम से परेशान जैकी श्रॉफ, कार से उतरकर कराया क्लियर


इस फिल्म में ऐश्वर्या `बेबी सिंह` के किरदार में नजर आएंगी। गौरतलब है कि `फन्ने खां` में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी `ताल` के बाद एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएगी। म्यूजिकल कॉमेडी `फन्ने  खां` एक पिता की कहानी है जो अपनी महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहता है। ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में सिंगिंग सेंसेशन की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं, अभिनेता राजकुमार राव फिल्म में ऐश्वर्या के प्रेमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। गुलशन कुमार द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म टी-सीरीज और आरओएमपी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तहत बनी है।

Read more Noida News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के लिए
NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles