आनंद महिंद्रा इन 6 खिलाड़ियों को देंगे Mahindra Thar SUV

संक्षेप:

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले 6 क्रिकेटर के लिए बड़ा ऐलान किया है. दरअसल आनंद महिंद्रा इन 6 खिलाड़ियों को नई थार एसयूवी गिफ्ट करने का ऐलान किया है.

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले 6 क्रिकेटर के लिए बड़ा ऐलान किया है. दरअसल आनंद महिंद्रा इन 6 खिलाड़ियों को नई थार एसयूवी गिफ्ट करने का ऐलान किया है.

इस बारे में ट्विट करते हुए आनंद महिंद्रा ने कहा कि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू करने वाले 6 क्रिकेटर (6 cricketers) को इस ऐतिहासिक जीत के लिए नई महिंद्रा थार (Mahindra Thar) तोहफे के तौर पर दी जाएगी. नई थार वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, टी नटराजन, शुभमन गिल को मिलेगी.

आपको बता दें इस समय महिंद्रा थार के लिए 20 से 40 हफ्तों का वेटिंग पीरियड चल रहा है. ऐसे में इस एसयूवी में कुछ तो खास होगा जो इसके लिए लोग इतना इंतजार कर रहे है. आइए जानते है नई महिंद्रा थार के बारे में...

ये भी पढ़े : मुजफ्फरनगर: 26 फरवरी से होगा डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग का आयोजन


थार का इंटीरियर- इस एसयूवी का एक्सटीरियर जितनी इवॉल्यूशनरी है, इस लिहाज से इसकी केबिन भी किसी मायने में कम नहीं. नए महिंद्रा थार की क्वालिटी और डिजाइन पिछले मॉडल से कई हजार साल आगे की बात लगती है. इसमें वह सब कुछ है जो आप एक शहरी एसयूवी में चाहते हैं. इसका थीम सिल्वर एक्सेंट के साथ ऑल-ब्लैक है. इसके फिटिंग और फिनिश से लेकर इसके इक्विपमेंट और डिजाइन तक, आप पाएंगे कि थार को इतनी पसंदीदा और एक शहरी एसयूवी बनाने के लिए महिंद्रा ने कितनी मेहनत की है. इसमें 6-सीटर और 4-सीटर लेआउट मिलता है और एंड्रॉइड ऑटो, एप्पल कारप्ले और नेविगेशन, क्रूज कंट्रोल के साथ 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स मिलते हैं.

महिंद्रा थार का डिजाइन- इस एसयूवी में आपको फ्रंट में नया चौकोर काले रंग का ग्रिल, गोल हेडलैम्प और बड़ा बंपर मिलता है. वहीं इसके रियर में हाईटॉप, फिक्स्ड सॉफ्ट टॉप और रिमूवेबर सॉफ्ट टॉप जैसे ऑप्शन मिलेंगे. जिसमें से आप आनी जरूरत के हिसाब से किसी को भी चुन सकते हैं. वहीं नई थार में आपको गेट माउंटेड व्हील और एसयूवी को आकर्षक लुक देने के लिए एक बड़ी रियर विंडो भी मिलेगी. 

नई थार में सेफ्टी- हाल ही में नई थार को ग्लोबल एनसीएपी कार क्रैश रेटिंग्स में 4 स्टार रेटिंग मिली है. जिसके बाद कहा जा सकता है कि, इस कार के सेफ्टी फीचर्स के आसपास दूसरी कार पहुंचती भी नहीं है.

नई थार की कीमत- महिंद्रा थार एसयूवी को AX ट्रिम्स के लिए 9.80 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत और डीजल हार्ड-टॉप LX ट्रिम्स के लिए 13.75 लाख रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है.

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Noida की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles