नोएडा: घर में घुसकर किशोरी के अपहरण की कोशिश, विरोध करने पर पूरे परिवार पर हुआ हमला

संक्षेप:

  • महिला ने कहा- 18 जुलाई को हथियार के साथ 5 लोग घर में घुस गए थे।
  • आरोपियों ने उनकी नाबालिग बेटी को अगवा करने की कोशिश की।
  • 150 गज के प्लॉट का मुकदमा जीता है पीड़ित पक्ष।

नोएडा. रबूपुरा के गांव में पांच लोगों ने किशोरी (15) के अपहरण करने की कोशिश की। विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़िता के परिवार पर हमला कर दिया। आरोपियों ने किशोरी व उसकी मां से अभद्रता की। पीड़ित पक्ष ने आरोपियों पर घर में घुसकर हमला व दुष्कर्म की कोशिश का आरोप लगाया है। पीड़ितों का कहना है कि आरोपी दूसरे समुदाय के जुड़े हैं और पहले भी मारपीट कर चुके हैं।

कार्रवाई नहीं होने पर आत्महत्या करने की दी धमकी

पुलिस ने मामले में पांच आरोपियों पर केस दर्ज कर सलमत और हद्दू को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात 18 जुलाई की है। पीड़िता ने आरोपियों पर कार्रवाई नहीं होने पर आत्महत्या करने और परिजनों ने गांव छोड़कर जाने की चेतावनी दी है।

ये भी पढ़े : युवती ने अश्लील वीडियो चैट कर बनाया एमएमएस, सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी, मांगे 20 हजार रुपये


महिला ने आरोपियों पर नाबालिग बेटी को अगवा करने का लगाया आरोप

रबूपुर थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में महिला ने कहा है कि 18 जुलाई को वह घर पर नाबालिग बेटी व बेटे के साथ मौजूद थी। तभी आरोपी सलमत, हद्दू, सोना, दिल्तू और नाजीम हथियार लेकर घर में घुस आए। आरोपियों ने कॉल कर महिला के पति को भी घर बुला लिया। आरोपियों ने उनकी नाबालिग बेटी को अगवा करने की कोशिश की। विरोध करने पर पिता-पुत्र पर हमला किया। मां और बेटी से अभद्रता की।

पीड़िता ने आरोपियों पर कार्रवाई नहीं होने पर आत्महत्या की चेतावनी दी। अब, इस मामले में पीड़ित परिवार ने फरार आरोपियों से खतरा बताकर गिरफ्तारी की मांग की है। उधर, पुलिस का कहना है कि इस मामले में पहले ही दो आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।

150 गज के प्लॉट का मुकदमा जीता है पीड़ित पक्ष

रबूपुरा थाना प्रभारी विवेक कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि इस मामले में सलमत और हद्दू को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है। आरोपियों ने पीड़ित पक्ष के 150 गज के प्लॉट पर कब्जा कर लिया था। पीड़ित पक्ष के मुकदमा जीतने पर आरोपियों ने वारदात की है।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Noida की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles