मेट्रो स्टेशन पर शर्मनाक हरकत, युवती के सामने एक शख्स करने लगा `गंदा काम`

संक्षेप:

  • दिल्ली मेट्रो के अंदर 29 साल की एक इंटीरीयिर डिजाइनर ने एक शख्स पर उसके सामने हस्तमैथून करने का आरोप लगाया है.
  • महिला का आरोप है कि जब शुक्रवार को वह गुरुग्राम के हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन पर थी तभी उसने एक शख्स मेट्रो स्टेशन के परिसर में ही उनके सामने हस्तमैथून करने लगा.
  • जब तक कि वो चिल्लाकर मेट्रो स्टेशन पर तैनात पुलिसकर्मियों को बुलाती, तब तक वह शख्स वहां से भाग खड़ा हुआ.

दिल्ली मेट्रो के अंदर 29 साल की एक इंटीरीयिर डिजाइनर ने एक शख्स पर उसके सामने हस्तमैथून करने का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि जब शुक्रवार को वह गुरुग्राम के हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन पर थी तभी उसने एक शख्स मेट्रो स्टेशन के परिसर में ही उनके सामने हस्तमैथून करने लगा. जब तक कि वो चिल्लाकर मेट्रो स्टेशन पर तैनात पुलिसकर्मियों को बुलाती, तब तक वह शख्स वहां से भाग खड़ा हुआ.

दिल्ली की रहने वाली महिला ने बताया कि वह 14 जून को अपने एक दोस्त से मिलने के लिए गुरुग्राम जा रही थी. महिला के अनुसार उसी दौरान हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के फर्स्ट फ्लोर पर स्थित कपड़े की दुकान पर उनके साथ ये घटना घटी.

 

ये भी पढ़े : सारे विश्व में शुद्धता के संस्कार, सकारात्मक सोच और धर्म के रास्ते पर चलने की आवश्यकता: भैय्याजी जोशी



महिला ने बताया, `मैं जैसे ही कपड़े के स्टोर के अंदर दाखिल हुई तो तुरंत वहां से एक्सेक्लेटर की तरफ भागी. क्योंकि मुझे अंदेशा हुआ कि मेरे पीछे कुछ गलत हो रहा है. मैं समझ गई थी कि मेरे पीछे की तरफ एक आदमी हस्तमैथून कर रहा था. मैं पूरी तरह से थर्रा गई थी. मुझे डर लग रहा था, लेकिन इसके बाद भी मैंने उस शख्स को ऐसा करने से रोका. इस पर वह शख्स नाराज हो गया. उसने मुझे धमकी दी. उसने भला-बुरा कहना शुरू कर दिया. उसने भद्दी-भद्दी गालियां देनी शुरू कर दी. इसके बाद मैंने उसे एक थप्पड़ जड़ा और पुलिस को बुलाने लगी.`


महिला ने अपनी शिकायत में कहा, `जैसे ही मैंने मदद के लिए चीखना-चिल्लाना शुरू किया तो उस शख्स ने मुझ पर ऐसा ना करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया. उस शख्स ने मुझे धमकाया, लेकिन इसके बावजूद जब महिला लगातार वहां सहायता के लिए तेज-तेज आवाजें लगाती रहीं, तो वह शख्स महिला को धक्का देकर वहां से रफूचक्कर हो गया.

युवती नहीं कर पाईं आरोपी की पहचान
29 साल की इंटीरियर ‌डिजाइनर का आरोप है कि इस मामले को लेकर जब गुरुग्राम के फेसबुक पेज पर इसकी शिकायत की, तो वहां से उन्हें कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. इसके बाद महिला ने इसकी शिकायत दिल्ली मेट्रो कर्मियों (DMRC) से की. इसके बाद डीएमआरसी ने महिला को सीसीटीवी में उस शख्स की पहचान के लिए बुलाया, लेकिन अभी तक शख्स की पहचान नहीं की जा सकी है.

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Noida की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles