अंडरवर्ल्ड संग रिश्ते की बदौलत मिलती थी फिल्में, अब संन्यासिनी बन गई ये सेक्स सिंबल एक्ट्रेस

संक्षेप:

  • इंडस्ट्री छोड़ संन्यासिनी बनी हिरोइन
  • अंडरवर्ल्ड संग रिश्ते की  बदौलत मिलीं फिल्में
  • बोल्ड फिल्मी इंडस्ट्री छोड़ बन गई है संन्यासिनी

नोएडा । आपने कई फेमस हिरोइन्स को देखा होगा लेकिन क्या कभी सोचा है कि वे अचानक कहां गुम हो गईं. क्या है इन हिरोइन्स का इंडस्ट्री छोड़ने के पीछे का राज़?

हम देंगे आपको इन सब सवालों के जवाब. एक दौर में बोल्ड एक्ट्रेस रहीं ममता कुलकर्णी को तो आप जानते ही होंगे. 1991 में ममता ने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म `ननबरगल` से की। 1992 में फिल्म `तिरंगा` से उन्होंने बॉलीवड में कदम रखा। इसके बाद आई फिल्म `आशिक आवारा` ने उन्हें स्टार बना दिया। लेकिन कौन जानता था ये अभिनेत्री अंडरवर्ल्ड और ड्रग्स के दलदल में ऐसी फंसेगी कि लोग उनका नाम तक याद रखना नहीं चाहेंगे।
 
बॉलीवुड इंडस्ट्री में सेक्स सिंबल थीं ममता

एक समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में सेक्स सिंबल के तौर पर पहचान बनाने वाली ममता अब क्या करती हैं शायद ये जानने में आपकी दिलचस्पी हो। ममता ने अपने फिल्मी करियर में `वक्त हमारा है`, `क्रांतिवीर`, `करण अर्जुन`, `बाजी` जैसी फिल्मों में काम किया है।

ये भी पढ़े : भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ की फिल्म " नाच बैजु नाच " का ट्रेलर लॉन्च


राज कुमार और नाना पाटेकर की सुपरहिट फिल्म `तिरंगा` से फिल्मों में कदम रखने वाली ममता कुलकर्णी ने उस दौर के लगभग हर बड़े अभिनेता के साथ काम किया।

स्टारडस्ट मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट कराया

ममता उस वक्त विवादों में आई जब उन्होंने साल 1993 में स्टारडस्ट मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट कराया था। इसके बाद उन पर 15 हजार रुपये का जुर्माना तक लगाया गया। हालांकि ये फोटोशूट काफी चर्चा में रहा। इसकी कॉपियां ब्लैक में बिकी थीं। ममता हिंदी सिनेमा जगत की वो एक्ट्रेस थीं जो अपनी बोल्डनेस और अपने बेबाकपन से लोगों के होश उड़ा दिया करती थीं।


 
अंडरवर्ल्ड ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से शादी रचाई

खबरों के मुताबिक ममता कुलकर्णी ने दुबई के रहने वाले अंडरवर्ल्ड ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से शादी रचाई। हालांकि, ममता ने अपनी शादी की खबरों को हमेशा ही अफवाह बताया। ममता 10 साल तक विक्की के साथ दुबई में रही थीं। कहा ये भी जाता है कि एक्टर पति विक्की के साथ मिलकर कई अवैध कामों का भी हिस्सा बनी हैं।


 
ड्रग तस्करी के चलते गिरफ्तार किया
 
साल 2016 में ममता कुलकर्णी और उनके पति विक्की गोस्वामी को पुलिस ने केन्या एयरपोर्ट पर ड्रग तस्करी के चलते गिरफ्तार किया।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Noida की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles