नोएडा सेक्टर 63 से शातिर चोर गैंग गिरफ्तार, नाबालिगों से कराता था चोरी

संक्षेप:

  • नाबालिग बच्चों से घरों और दुकानों में चोरी कराता था गैंग
  • नोएडा सेक्टर 63 इलाके में गैंग चोरी की वारदात को देने वाला था अंजाम
  • पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए चोर के गैंग को किया गिफ्तार

नोएडा: चोरों के एक ऐसा गैंग जो नाबालिग बच्चों से घरों और दुकानों में चोरी कराता था.. पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। ये गैंग वारदात से पहले रेकी करने का काम भी बच्चों से ही कराता था। पुलिस के मुताबिक इस गैंग के लोगों को पता था कि नाबालिग अगर पकड़ भी लिए गए तो उन्हें ना तो जेल भेजा जाएगा और ना ही लम्बे समय तक उन्हें सुधार गृह में रखा जाएगा। दरअसल, पुलिस को पिछले कुछ समय से नोएडा फेस 2 और 3 में चोरी की कई वारदातों की शिकायत मिली थी।

शिकायतों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज भी मिली। जिनसे पुलिस को शक हुआ कि इस केस में नाबालिग शामिल हो सकते हैं। इसके बाद पुलिस ने इस गैंग को पकड़ने के लिए कोशिशें शुरू कीं। इसी के चलते 7 अगस्त को पुलिस को ख़बर मिली कि कुछ शातिर सेक्टर 63 इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से जुटने वाले हैं। इसके बाद पुलिस ने घात लगाकर मौके से एक चोर को दबोच लिया, जबकि उसके नाबालिग साथी को भी पकड़ लिया।

पुलिस ने इनके पास से चोरी का बहुत सा सामान बरामद किया। जिसमें एक राइफल भी शामिल है। यह राइफल इन्होंने 17 जुलाई को राजेश कुमार के घर से चुराई थी। इन लोगों ने राइफल को जमीन में दबा रखा था। पूछताछ में पकड़े गए शातिर चोर विकास ने पुलिस को बताया कि वो लोग पहले नाबालिग से रेकी करवाते थे। फिर चोरी करते वक्त भी उन्हें साथ में रखते थे। पुलिस ने विकास को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। जबकि नाबालिग को बच्चों को बाल सुधार गृह भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि इस गिरोह में कई बदमाश शामिल हो सकते हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़े : युवती ने अश्लील वीडियो चैट कर बनाया एमएमएस, सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी, मांगे 20 हजार रुपये


If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Noida की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles