PM Modi ने सैम पित्रोदा के बयान को बताया शर्मनाक, कहा- 130 करोड़ लोग माफ नहीं करेंगे

संक्षेप:

  •  सैम पित्रोदा(Sam Pitroda) के विवादित बयान को पीएम मोदी(PM Narendra Modi) ने शर्मनाक बताया है
  • सैम पित्रोदा(Sam Pitroda) ने सेना का अपमान किया- PM Modi
  • 130 करोड़ लोग कांग्रेस को माफ नहीं करेंगे- पीएम मोदी

नई दिल्ली: पुलवामा हमले(Pulwama Attack)को लेकर राहुल गांधी(Rahul Gandhi) के करीबी और इंडियन ओवरसीज़ कांग्रेस चीफ सैम पित्रोदा(Sam Pitroda) के विवादित बयान को पीएम मोदी(PM Narendra Modi) ने शर्मनाक बताया है. पीएम मोदी ने ट्वीट किया, `सैम पित्रोदा(Sam Pitroda) ने सेना का अपमान किया. 130 करोड़ लोग कांग्रेस को माफ नहीं करेंगे. मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे विपक्ष के इस तरह के बयान पर सवाल उठाएं.` पीएम मोदी(PM Narendra Modi) ने सैम पित्रोदा(Sam Pitroda) को कांग्रेस का दरबारी बताया. उन्होंने कहा कि देश सेना के साथ हमेशा खड़ा है.

बता दें कि पुलवामा हमले(Pulwama Attack) को लेकर सैम पित्रोदा(Sam Pitroda) ने कहा था, `मुझे हमलों के बारे में ज्यादा तो पता नहीं है लेकिन यह हमेशा होते रहते हैं. मुंबई में भी हमले हुए थे. हम उस वक्त भी प्रतिक्रिया दे सकते थे और अपने विमान भेज सकते थे. लेकिन वह सही नहीं होता. आठ लोग आते हैं और कुछ करते हैं तो इसके लिए आप पूरे देश (पाकिस्तान) को दोषी नहीं ठहरा सकते. कुछ लोग यहां आए और उन्होंने हमला किया इसके लिए पूरे देश को जिम्मेदार मानना बहुत बचकानी बात होगी.

ये भी पढ़े : राम दरबार: 350 मुस्लिमों की आंखों में गरिमयी आंसू और जुबां पर श्री राम का नाम


दरअसल पुलवामा हमले को लेकर विपक्ष की तरफ से बयानबाज़ी तेज़ हो गई है. इसके पहले समाजवादी पार्टी नेता रामगोपाल यादव ने भी पुलवामा हमले को वोट की राजनीति करार दिया था. उन्होंने कहा था, `पैरामिलिट्री फोर्सेज़ परेशान हैं सरकार से, जवान मार दिए गए वोट के लिए, चेकिंग नहीं थी जम्मू श्रीनगर के बीच में, जवानों को सिंपल बसों में भेज दिया, ये साजिश थी, अभी नहीं कहना चाहता जब सरकार बदेलेगी इसकी जांच होगी, तब बड़े- बड़े लोग परेशान होंगे.

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Noida की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles