राहुल ने किया चिदंबरम का बचाव, लिखा- सत्ता का गलत इस्तेमाल कर रही मोदी सरकार

संक्षेप:

  • पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम और देश की एजेंसियों के बीच इस वक्त लुका-छिपी का खेल चल रहा है.
  • पी. चिदंबरम के समर्थन में अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी आ गए हैं.
  • उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मोदी सरकार प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई का गलत इस्तेमाल कर रही है और पी. चिदंबरम की छवि बिगाड़ने की कोशिश कर रही है.

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम और देश की एजेंसियों के बीच इस वक्त लुका-छिपी का खेल चल रहा है. INX मीडिया केस में चिदंबरम पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी है तो वहीं इससे बचने के लिए सर्वोच्च अदालत का दरवाजा खटका रहे हैं. पी. चिदंबरम के समर्थन में अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी आ गए हैं. बुधवार दोपहर उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मोदी सरकार प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई का गलत इस्तेमाल कर रही है और पी. चिदंबरम की छवि बिगाड़ने की कोशिश कर रही है.

राहुल गांधी ने लिखा,

ये भी पढ़े : राम दरबार: 350 मुस्लिमों की आंखों में गरिमयी आंसू और जुबां पर श्री राम का नाम


‘मोदी सरकार ईडी, सीबीआई और मीडिया का गलत इस्तेमाल कर पी. चिदंबरम की छवि को नुकसान पहुंचा रही है. मैं मोदी सरकार के द्वारा सत्ता के इस गलत इस्तेमाल की कड़ी निंदा करता हूं.’

बता दें कि राहुल गांधी से पहले पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी पी. चिदंबरम के पक्ष में ट्वीट किया था और केंद्र सरकार पर निशाना साधा था. बुधवार सुबह प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया था कि हम पी. चिदंबरम के साथ खड़े हैं और सच्चाई के लिए लड़ते रहेंगे फिर चाहे फैसला कुछ भी हो. प्रियंका गांधी ने इस दौरान पी. चिदंबरम के राजनीतिक जीवन और केंद्रीय मंत्री रहते हुए उनके योगदान की तारीफ की. कांग्रेस महासचिव ने ये भी लिखा कि चिदंबरम केंद्र सरकार की असफलताओं को उजागर करते रहे हैं, इसलिए वह अब उनके निशाने पर हैं.

बता दें कि कांग्रेस की तरफ से लगातार पी. चिदंबरम पर हो रही कार्रवाई का विरोध किया है और इसे राजनीति से प्रेरित बताया है. राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के अलावा अभिषेक मनु सिंघवी व अन्य नेताओं ने भी पूर्व वित्त मंत्री का समर्थन किया. अभिषेक मनु सिंघवी का कहना है कि पी. चिदंबरम ने लगातार एजेंसियों का जांच में सहयोग किया है, अभी तक उनके खिलाफ किसी तरह का ट्रायल नहीं हुआ है. ऐसे में एजेंसियां उन्हें गिरफ्तार करने पर उतारू क्यों हैं.

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Noida की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles