VIRAL! Alia के गाने के बाद अब Ranveer Singh का रैप हुआ Viral

संक्षेप:

  • हाल ही में आलिया का गाया गाना हुआ था वायरल
  • रणवीर सिंह का रैप भी हो गयासोशल मीडिया पर वायरल
  • गुल्ली-ब्वॉय के शूट के आखिरी दिन गाया था रैप

हाल ही में आलिया भट्ट ने एक रियलिटी शो में अपनी आने वाली फिल्म राज़ी का गाना गाया था,, जो सोशल मीडिया पर ऐसा वायरल हुआ कि क्या कहें! और अब बता देते हैं आपको कि एक बार फिर एक और आने वाली फिल्म के सेट से गाना हो गया है वायरल.

जी हां, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर “गुल्ली बॉय” की शूटिंग रिसेंटली खत्म हुई है. ऐसे में फिल्म के लीड में नज़र आने वाले रणवीर सिंह ने शूटिंग के आखिरी दिन रैप गाया.

 

Team #GullyBoy celebrated the wrap up of the shooting #ranveersingh Gully Boy

A post shared by DeepVeer News (@deepveer.news) on

ये भी पढ़े : भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ की फिल्म " नाच बैजु नाच " का ट्रेलर लॉन्च


 

Fav fav fav ️ video his energy #ranveersingh #baba

A post shared by HE FOLLOWS(khilji Nailed It) (@ranveersingh.india.fc) on

आमतौर पर शूटके आखिरी दिन फिल्म क्रू काफी इमोशनल होता है लेकिन जहां रणवीर सिंह जैसा एक्टर हो वहां भला कैसे कोई इमोशनल हो सकता है. ये ही वजह रही कि इस मौके पर फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू काफी खुश नजर आई. सबने केक काटा और रणवीर ने रैप सुनाया.

बता दें फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. इसमें रणवीर सिंह एक रैपर की भूमिका अदा कर रहे हैं और फिल्म में गाना गाते हुए नजर आएंगे.

 

FAM #itsawrap #gullyboy

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

जोया अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर केक की फोटो शेयर की. साथ ही उन्होंने फिल्म की पूरी टीम का शुक्रिया भी अदा किया. रणवीर सिंह ने 1998 की फिल्म `मेजर साहब` का गाना प्यार किया तो निभाना गाया.

बता दें कि जहां एक तरफ फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी, वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस सेलिब्रेशन से गायब दिखीं. खबरों के मुताबिक वो अपनी आनेवाली फिल्म राजी के प्रमोशन में बिजी हैं, इस वजह से वो इस सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं बन पाईं.

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Noida की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles