नोएडाः घर में घुसकर नाबालिग लड़की से रेप

संक्षेप:

  • नोएडा में घर में घुसकर नाबलिग लड़की से रेप
  • युवक डरा-धमकाकर करता रहा रेप
  • पुलिस ने आरोपी पर दर्ज किया केस

नोएडा: गुलावली गांव में एक युवक ने शुक्रवार को घर में घुसकर नाबालिग लड़की (16) से रेप किया। जान से मारने की धमकी के कारण पीड़िता ने परिवार को जानकारी नहीं दी थी। युवक पर आरोप है कि पहले भी 2 बार रेप कर चुका है। इस बार लड़की को काफी गुमसुम देखने पर परिवार ने उससे पूछताछ की तो उसने घटना के बारे में बताया। इसके बाद मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

परिवार का कहना है कि केस दर्ज होने के 3 दिन बाद भी नॉलेज पार्क पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल नहीं कराया। उसके बयान भी कोर्ट में नहीं कराए। इसके बाद रविवार को जांच अधिकारी को हटाकर दूसरे सब इंस्पेक्टर को मामले की जिम्मेदारी दी गई। 

पीड़िता के परिवार का आरोप है कि गुलावली गांव के वीरेंद्र उर्फ कल्ले ने शुक्रवार को धमकाकर घर में घुसकर किशोरी के साथ रेप किया। डर की वजह से उसने किसी को यह बात नहीं बताई। शाम को घर पहुंचे परिवार के लोगों ने उससे प्यार से पूछताछ की तो उसने रेप के बारे में बताया।

ये भी पढ़े : आजमगढ़: जिले में आचार संहिता के उल्लंघन पर चार के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज, घर पर लगा रखा था पार्टी का झंडा


किशोरी ने बताया कि 2 महीने पहले भी आरोपी ने उसे घर में अकेला पाकर रेप किया था और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। इसके कुछ दिन बाद उसने दोबारा रेप किया और डराया-धमकाया। वह चुप रही।

इससे आरोपी का हौसला बढ़ता गया और शुक्रवार को तीसरी बार वारदात की। मामले का पता चलने पर परिवार ने शुक्रवार को नॉलेज पार्क कोतवाली में वीरेंद्र उर्फ कल्ले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

घर के लोगों का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने उन्हें वापस भेज दिया। इसके बाद न तो आरोपी को अरेस्ट किया गया और न तो किशोरी का मेडिकल व कोर्ट में बयान दर्ज कराए गए। आरोप है कि आईओ ने आरोपी पक्ष से मिलीभगत कर ली। थाना इंचार्ज प्रभात दीक्षित का कहना है कि आईओ की लापरवाही सामने आने पर उसे बदल दिया गया है। अब दूसरे आईओ को जांच सौंपी गई है।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Noida की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।