IPL 2018: Preity Zinta को आया गुस्सा, सिखा दिया फैन्स को सबक

संक्षेप:

  • हाल ही में हुए किंग्स इलेवन पंजाब के मैच के बाद की घटना
  • कमेंट करने वालों को प्रीति ज़िंटा ने खूब सबक सिखाया
  • रोमांचक मैच में हुई थी किंग्स इलेवन पंजाब की जीत

आईपीएल तेज़ी से आगे बढ़ रहा है. अभी तक के ज़्यादातर मैच को दर्शकों ने इंजोय किया है. साथ ही इस बार के टूर्नामेंट से जुड़ी कईं वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कभी शाहरुख खान की तो कभी धोनी और उनकी बेटी ज़ीवा की. लेकिन हाल ही में किंग्स इलेवन पंजाब की ओनर प्रीति ज़िंटा की एक वीडियो सामने आ रही हैं जिसमें वो कुछ फैन्स सबक सिखा रही हैं.

दरअसल, रविवार को पंजाब के खिलाफ चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अंतिम गेंद पर छक्का लगाया, लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. टूर्नामेंट में दूसरा मैच हारने के बाद पंजाब की टीम ने चेन्नई को चार रनों से हराकर जोरदार वापसी की. इस मैच में प्रीति हर बार की तरह मोहाली में टीम की टी-शर्ट फैन्स को बांट रही थीं.

इसी दौरान फैंस की तरफ से किसी ने कोई कमेंट कर दिया, जिसे सुनकर प्रीति नाराज हो गईं. प्रीति ने जमकर फटकार लगाते हुए उन्हें पीछे हटने का इशारा किया. सोशल मीडिया पर प्रीति ये वीड‍ियो वायरल हो गया है. टीम के बढ़िया प्रदर्शन की वजह से प्रीति का आत्मविश्वास काफी बेहतर नजर आ रहा है.

बता दें कि इस मैच में दोनों टीमों की और से जोरदार बैटिंग देखने को मिली थी. पंजाब की ओर से क्रिस गेल ने आतिशी बल्लेबाजी की थी, जबकि चेन्नई की ओर से धोनी ने ताबड़तोड़ रन बनाए. उन्होंने आख़िरी गेंद पर छक्का भी लगाया लेकिन विशाल स्कोर का पीछा करते हुए उनकी टीम चार रन से हार गई. ये आईपीएल में अबतक सबसे बेहतरीन मैच माना गया.

यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं का रिजल्ट देखने के लिए यहां करें क्लिक

Read more Noida News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के लिए
NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles