गुजरात का ये कैसा हाल ?, स्कूल जाने के लिए जान जोखिम में डाल रहे बच्चे

संक्षेप:

गुजरात के खेड़ा जिले से सामने आया वीडियो

दो महीने से 9 फीट ऊंचे नाले पर चढ़कर बच्चे जा रहे स्कूल

प्रशासन की लापरवाही के कारण नए पुल के निर्माण में हो रही देरी

गुजरात पीएम मोदी के लिए खास माना जाता है, क्योंकि गुजरात के लोगों के प्यार और विश्वास के चलते मोदी लंबे समय तक सीएम पद पर रहे। इस दौरान उन्होंने कई विकास किए और आने वाले समय में विकास होने के दावे भी किए। लेकिन इसी गुजरात से ऐसी तस्वीर सामने आई है, जो विकास पर सावलिया निशान लगाती ही है।

वीडियो गुजरात के खेड़ा जिले की है, जहां नाएका और भेराई गांव को जोड़ने वाला एक ब्रिज करीब दो महीने से टूटा हुआ है और यहां पर रोजाना बच्चे मौत को मात देकर स्कूल जाने को मजबूर है। बच्चों के स्कूल जाने के लिए दूसरा कोई रास्ता नहीं है। इसीलिए बच्चे अपनी जान जोखिम में डालकर पिछले दो महीने से 9 फीट ऊंचे नाले पर चढ़कर जा रहे हैं। इस बारे में जब प्रशासन से पूछा तो उसका कहना है कि बारिश की वजह से इस ब्रिज का काम शुरू नहीं हो पाया है।

ये भी पढ़े : हरिद्वार में लगने वाले महाकुंभ के लिए तैयारियां शुरू, सीएम बोले- ऐतिहासिक होगा मेला


बच्चे ही नहीं बल्कि लोगों को भी इस गांव से बाहर जाने के लिए बीच में बनी केनाल को इसी तरह पार कर जाना पड़ रहा है। प्रशासन में कई बार गांववालों के जरिए दोबारा पुल बनाने के लिए अर्जी दी गई, लेकिन प्रशासन की लापरवाही के कारण नए पुल के निर्माण में देरी के चलते स्कूल के छात्र और ग्रामीणों को अपनी जान पर खेलकर नाले पर चढ़कर उसे पार करना पड़ रहा है।

Read more Noida News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के लिए
NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles