उर्मिला मातोंडकर मुंबई नॉर्थ से लड़ेंगी चुनाव, बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- जमानत भी नहीं बचा पाएंगी

संक्षेप:

  • उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने ऐलान कर दिया है कि वे कांग्रेस की टिकट पर मुंबई नॉर्थ से चुनाव मैदान में उतरेंगी
  • कांग्रेस में शामिल उर्मिला मातोंडकर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इसकी जानकारी दी है
  • अशोक पंडित ने तंज कसते हुए कहा कि उर्मिला मातोंडकर चुनाव में अपनी जमानत तक नहीं बचा पाएंगी

मुंबई: उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने ऐलान कर दिया है कि वे कांग्रेस की टिकट पर मुंबई नॉर्थ से चुनाव मैदान में उतरेंगी. हाल ही में कांग्रेस में शामिल उर्मिला मातोंडकर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इसकी जानकारी दी है. इस तरह मुंबई नॉर्थ (Mumbai North) सीट पर मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है. लेकिन जैसे ही उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने सोशल मीडिया पर अपनी चुनावी सीट का ऐलान किया वैसे ही Twitter पर रिएक्शन आने भी शुरू हो गए. फिल्म प्रोड्यूसर और सोशल मीडिया पर एक्टिव अशोक पंडित ने तंज कसते हुए कहा कि उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) चुनाव में अपनी जमानत तक नहीं बचा पाएंगी.

कांग्रेस नेता और बॉलीवुड एक्टर उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने इंस्टाग्राम पर लिखाः `राहुलजी और एआईसीसी मुझ पर भरोसा जताने और मुंबई नॉर्थ से प्रत्याशी बनाने के लिए शुक्रिया. जय हिंद.` इस तरह बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ने अपने संसदीय क्षेत्र का ऐलान किया. वैसे भी लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें मुंबई नॉर्थ सीट से ही चुनाव मैदान में उतारा जाएगा.

वहीं, `द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर` के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) को लेकर ट्वीट कियाः `हाल ही में बड़े फिल्मी सितारे थिएटरों में भीड़ खींचने में नाकाम रहे हैं क्योंकि दर्शक उनके काम से खुश नहीं थे. ऐसे सेलेब्रिटिज को टिकट देना जिन्हें जन सेवा का कोई अनुभव नहीं है, उनकी जमानत भी जब्त हो जाएगी. समय बदल चुका है. उर्मिला मातोंडकर इसका क्लासिक उदाहरण होंगी.` इस तरह अशोक पंडित ने उर्मिला मातोंडकर पर निशाना साधा है. लेकिन मुंबई नॉर्थ सीट पर मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है.

ये भी पढ़े : भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ की फिल्म " नाच बैजु नाच " का ट्रेलर लॉन्च


If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Noida की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles