NYOOOZ पर 23 मई को देखिए दिन भर Live सबसे तेज और सबसे सटीक चुनावी नतीजे

संक्षेप:

  • 23 मई को NYOOOZ दिखाएगा सबसे पहले और सबसे तेज चुनावी नतीजे.
  • हम दिखाएंगे आपको एक साथ तीन-तीन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इलेक्शन के रिजल्ट.
  • वोट के तराजू में देखिए हमारे साथ एनडीए और यूपीए, मोदी या फिर राहुल के वोट शेयर और सीटों के आंकड़े ग्राफिक्स के साथ.

नई दिल्ली: 23 मई जनादेश का दिन. जनता किसे बनाएगा देश का प्रधानमंत्री, जनता किस पार्टी के हाथ देगी सत्ता की चाबी. NDA को जनता देगी कितनी सीटें, क्या जनता यूपीए और महागठबंधन को देगी सरकार बनाने का मौका. इन सभी सवालों का सबसे तेज और सबसे पहले जवाब देने के लिए NYOOOZ है तैयार. 23 मई को NYOOOZ दिखाएगा सबसे पहले और सबसे तेज चुनावी नतीजे. देश के 11 राज्यों में 100 से ज्यादा रिपोर्टरों के नेटवर्क के साथ हम दिखाएंगे आपको सभी 542 सीटों के सबसे सटीक और सबसे तेज चुनावी नतीजे.

हम दिखाएंगे आपको एक साथ तीन-तीन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इलेक्शन के रिजल्ट. NYOOOZ App, 11 राज्यों के हमारे You tube Channel और वेबसाइट पर दिन भर रहिए हमारे साथ और बनाईए हमारे साथ देश की नई सरकार.

मेरा शहर मेरी सरकार

ये भी पढ़े : राम दरबार: 350 मुस्लिमों की आंखों में गरिमयी आंसू और जुबां पर श्री राम का नाम


हम सिर्फ कौन हारा और कौन जीता ही नहीं बताएंगे आपको. हम बताएंगे आपको हमारे विशेष कार्यक्रम मेरा शहर मेरी सरकार में हर लोकसभा सीटों पर कौन से स्थानीय मुद्दे, कौन से जातीय समीकरण बने जीत और हार की वजह. नतीजे के दिन हम दिखाएंगे आपको प्रत्याशियों के लाइव इंटरव्यू.

कौन बनेगा कटप्पा

हमारे खास प्रोग्राम कौन बनेगा कटप्पा में देखिए और जानिए हमारे गेस्ट पैनलिस्ट के साथ कौन बनेगा नरेंद्र मोदी का तारणहार, कौन उन्हें फिर दिला रहा प्रधानमंत्री की कुर्सी. या फिर महागठबंधन और कांग्रेस मिलकर बनाने जा रही है सरकार.

वोट के तराजू

वोट के तराजू में देखिए हमारे साथ एनडीए और यूपीए, मोदी या फिर राहुल के वोट शेयर और सीटों के आंकड़े ग्राफिक्स के साथ.

चौकीदार आर या पार

चौकीदार आर या पार हमारे इस खास शो में देखिए क्या सच में चौकीदार के नैरेटिव ने चुनाव में कमाल कर दिया. हमारे स्पेशल गेस्ट इस पूरे मुद्दे पर दिन भर करेंगे बहस.

इलेक्शन का एंडगेम

इलेक्शन का एंडगेम में देखिए चुनाव नतीजों के फाइनल ट्रेंड पर जीत रही सबसे बड़ी पार्टी के डिटेल एनालाइसिस हमारे खास मेहमानों के साथ ... दिन भर.
तो फिर 23 मई को कहीं मत जाइए... बने रहिए हमारे साथ दिन भर, क्योंकि हम ही दिखाएंगे और बताएंगे आपको शहर-दर-शहर, सीट-दर-सीट सबसे सटीक और सबसे तेज चुनावी नतीजे पूरे विश्लेषण के साथ.

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Noida की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles