PM मोदी पर भड़के शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- जो नाले की गैस से चाय बना देता है उसका कोई विकल्प हो ही नहीं सकता

संक्षेप:

  • शत्रुघ्न सिन्हा ने भी कदम कुआं के पोलिंग बूथ संख्या 339 पर जाकर अपना वोट दिया.
  • पटना साहिब सीट पर इस बार शत्रुघ्न सिन्हा का सीधा मुकाबला बीजेपी के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद से हो रहा है.
  • शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर के जरिए एक बार फिर पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला.

पटना: कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब से चुनाव लड़ रहे बीजेपी के `शत्रु` और बिहारी बाबू के नाम से चर्चित शत्रुघ्न सिन्हा ने भी कदम कुआं के पोलिंग बूथ संख्या 339 पर जाकर अपना वोट दिया. पटना साहिब सीट पर इस बार शत्रुघ्न सिन्हा का सीधा मुकाबला बीजेपी के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद से हो रहा है. वोट डालने के बाद बीजेपी से नाता तोड़कर कांग्रेस का हाथ पकड़ने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर के जरिए एक बार फिर पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला.

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा, `जो व्यक्ति तक्षशिला को बिहार पहुंचा देता है, शहीदे आजम भगत सिंह को अंडमान निकोबार की जेल पहुंचा देता है, दयानंद सरस्वती की श्यामा प्रसाद मुखर्जी से मुलाकात करा देता है, भारत की आबादी 600 करोड़ बता देता है, 125 करोड़ लोगों को घर की चाबी बांट देता है लेकिन केजरीवाल डिग्री मांग लेते हैं तो नाराज हो जाता है`

बिहारी बाबू यहीं नहीं रुके और नाले के गैस से चाय बनाने वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा, बाबा गुरुनानक देव और बाबा गोरखनाथ की एक साथ मीटिंग करा देता है. और तो और नाले की गैस से चाय बनवा देता है और हमारे देश का मीडिया कहता है कि ऐसे योग्य मोदी का कोई विकल्प नहीं है.

ये भी पढ़े : राम दरबार: 350 मुस्लिमों की आंखों में गरिमयी आंसू और जुबां पर श्री राम का नाम


गौरतलब है कि आखिरी चरण के मतदान से पहले शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने भी ट्विटर के जरिए पटना के लोगों से अपने पिता के पक्ष में वोट देने की अपील की थी. सोनाक्षी सिन्हा ने ट्वीट कर कहा था कि, बिहार, समय आ गया है आपके अपने बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा को वोट देने का. ईवीएम पर 2 नंबर दबाइए और हाथ के निशान को जिताइए. हालांकि इस ट्वीट के बाद सोनाक्षी को लोगों ने ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया और कहने लगे कि उनके पिता पटना साहिब से चुनाव हार रहे हैं इसलिए बेटी उनके लिए वोट मांग रही है.

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Related Articles