छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ (Raigad) जिले में पोस्टेड सीएएफ (छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स) छठीं बटालियन के एक असिस्टेंट कमांडेंट ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है

असिस्टेंट कमांडेंट (Assistant Commandant) ने आत्महत्या से पहले अपनी मृत पत्नी (Wife) के नाम एक सुसाइड नोट (Suicide Note) लिखा, जिसे जांच टीम ने बरामद कर लिया है. सुसाइड नोट को खत की तरह पत्नी के नाम लिखा गया है. आत्महत्या मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है. असिस्टेंट कमांडेंट आनंद कुशल खलखो ने अपने सरकारी आवास में अपनी ही पिस्टल से खुद को गोली मारी ली. बीते बुधवार की इस घटना में खलको की मौके पर ही मौत हो गई. रायगढ़ (Raigad) पुलिस सूत्रों के मुताबिक बुधवार सुबह करीब 11 बजे असिस्टेंट कमांडेंट (Assistant Commandant) आनंद कुशल खलखों ने खुद को गोली मार ली. खलको के मकान के पास रहने वाले कुछ पुलिस (Police) कर्मियों ने कोतवाली पुलिस को जानकारी दी कि असिस्टेंट कमांडेंट के कमरे से गोली चलने की आवाज आई है. इसके बाद उनके मकान में पुलिस पहुंची तो देखा कि उनका शव कमरे में पड़ा था. शव खून से लथपथ था. बताया जा रहा है कि खलको को अंतिम बार सुबह करीब 9 बजे पड़ोसियों ने देखा था. इसके बाद करीब 11 बजे उन्होंने खुद को गोली मार ली. प्रतीकात्मक फोटो. अंदर से बंद था दरवाजाजानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने उच्च अधिकारियों को घटना की सूचना दी. इसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और खलको के घर के दरवाजे को अंदर से बंद पाया. दरवाजा किसी तरह खुलवाकर अंदर पहुंचने पर खून से लतपथ खलखो को अचेत पड़ा पाया. कारतूस के साथ पिस्टल और एक सुसाइड नोट बरामद किया. रायगढ़ एसपी संतोष सिंह ने बताया कि असिस्टेंट कमांडेंट ने विभागीय पिस्टल से खुद को गोली मारी है. खत में लिखी ये बात पुलिस के मुताबिक मूलत: जशपुर के फरसा बहार निवासी आनंद ने अपनी पत्नी और बच्चे के नाम लिखे मार्मिक खत में उनके पास आने की बात लिखी है. साथ ही ये भी लिखा कि उन्हें माफ कर दें. बता दें कि करीब पांच साल पहले खलखो की पत्नी और बच्चे की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. इतना ही नहीं करीब तीन दिन पहले ही उनकी सगी साली ने उन पर दैहिक शोषण का आरोप लगाते हुए खुदकुशी का प्रयास किया था. उसका इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है. ये भी पढ़ें: पाकिस्तान पीएम इमरान खान के पुतले को यहां मुस्लिमों ने मारे जूते, जानें क्यों?  ये भी पढ़ें: निकाय चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में 'न्याय' की शुरुआत कर सकती है भूपेश सरकार ।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

डिसक्लेमर :ऊपर व्यक्त विचार इंडिपेंडेंट NEWS कंट्रीब्यूटर के अपने हैं,
अगर आप का इस से कोई भी मतभेद हो तो निचे दिए गए कमेंट बॉक्स में लिखे।

अन्य रायगढ़ की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।