छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ (Raigarh) में सनसनीखेज अपराध (Crime) की एक घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है

एक शराबी बेटे ने अपनी ही मां की हत्या (Murder) कर दी. आरोपी बेटे ने न सिर्फ अपनी मां की हत्या की. बल्कि हत्या के बाद उसके सिर से भेजा (Brain) निकालकर कढ़ाई में भूनने लगा. इतने में परिवार की एक अन्य सदस्य ने उसे देख लिया. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. मामले की शिकायत पुलिस में पहुंची. इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. रायगढ़ पुलिस (Raigarh Police) से मिली जानकारी के मुताबिक घटना खरसिया थाना क्षेत्र की है. बीते मंगलवार की दोपहर खरसिया के बोतल्दा कुधरीपारा में इस सनसनीखेज वारदात (Crime) का अंजाम दिया गया है. आरोपी सीताराम उरांव (32) अपनी मां फूलोबाई उरांव (50) के साथ ही रहता था. आरोपी शराबी प्रवृत्ति का था. उसे रोजाना शराब पीने की आदत थी. वारदात से पहले उसने अपनी मां से शराब के लिए पैसे मांगे, लेकिन फूलोबाई ने उसे पैसे देने से इनकार कर दिया. इसके बाद आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया. टांगी से हमला पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक ने टांगी मारकर अपनी मां की हत्या कर दी. इसके बाद सिर को फोड़कर भेजा निकाला और उसने कढ़ाई में डालकर भूनने लगा. इसी बीच छोटे भाई जयराम की पत्नी मौके पर पहुंच गई. इसके बाद आरोपी सीताराम वहां से भाग गया. फिर बहू ने अपने पति जयराम को पूरी घटना बताई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने आरोपी की तलाश की तो खून से सने कपड़े में वो गांव में ही छिपा मिला. आरोपी को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध आईपीसी की धारा 302 के तहत अपराध दर्ज किया गया. पुलिस के मुताबिक शराब के लत के कारण आरोपी की शादी भी नहीं हुई थी. इसलिए वो अपनी मां के साथ अलग रहता था.ये भी पढ़ें- निकाय चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में 'न्याय' की शुरुआत कर सकती है भूपेश सरकार  जांच कमेटी ने छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी को नहीं माना आदिवासी, जा सकती है विधायकी।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

डिसक्लेमर :ऊपर व्यक्त विचार इंडिपेंडेंट NEWS कंट्रीब्यूटर के अपने हैं,
अगर आप का इस से कोई भी मतभेद हो तो निचे दिए गए कमेंट बॉक्स में लिखे।

अन्य रायगढ़ की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।