वाराणसी: फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग खत्म कर मुंबई रवाना हुए ऋतिक रोशन

संक्षेप:

  • वाराणसी के रामनगर किले में हुई फिल्म की शूटिंग
  • फिल्म पटना के शिक्षक आनंद कुमार की बायोपिक
  • अलगे साल जनवरी में होगी `सुपर 30` रिलीज

वाराणसी- बॉलीवुड के सुपरस्टार हीरो ऋतिक इन दिनों वाराणसी में `सुपर30` की शूटिंग में बिजी है। सुपर30 की शूटिंग के लिए वाराणसी आए ऋतिक रोशन आज वाराणसी से मुंबई के रवाना हो गए। ऋतिक पिछले 2 फरवरी से ही वाराणसी में थे और अपने आने वाली फिल्म को लेकर वाराणसी और आसपास के जिलों में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। जिसके तहत वाराणसी के रामनगर किले में 6 से लेकर 8 फरवरी तक फिल्‍म की शूटिंग करने के बाद ऋतिक रोशन आज वापस मुंबई चले गये हैं। बता दें कि पटना के शिक्षक आनंद कुमार के जीवन पर बन रही फिल्‍म की शूटिंग के लिए वाराणसी के रामनगर किले और घाट पर फिल्म की शूटिंग की जा रही थी। इस दौरान रामनगर किले में पटना यूनिवर्सिटी का सेट लगाया गया था। फिल्‍म में ऋतिक के ऑपोजिट मृणाल ठाकुर हैं।

ये फिल्म इस साल नहीं बल्कि अगले साल रिलीज होगी। वाराणसी में शूटिंग निपटाकर ऋतिक रोशन रविवार दोपहर एक बजे की फ्लाइट से मुंबई रवाना हो गये हैं। ऋतिक की ये फिल्‍म अगले साल जनवरी महीने में रिलीज होने की संभावना है। फिल्‍म की बाकी की शूटिंग मुंबई में होगी। वाराणसी में हुई इन सीन्‍स की शूटिंग रामनगर किले के नीचे घाट पर और रामनगर मार्केट में फिल्म के अलग-अलग शॉट्स शूट किये गये हैं।

किले के अंदर आनंद कुमार के घर का सेटअप तैयार किया गया था। यहां आनंद कुमार के पिता की भूमिका फिल्म एक्टर वीरेंद्र सक्सेना ने निभाई है। इसके अलावा पटना विश्वविद्यालय के सेट को भी बनाया गया था जिसमें रितिक रोशन को गोल्ड मेडल दिया गया। जिसके लिए फिल्म एक्टर पंकज त्रिपाठी मिनिस्टर की भूमिका में नजर आए और उन्होंने आंनद कुमार का किरदार निभा रहे ऋतिक रोशन को गोल्ड मेडल दिया।

ये भी पढ़े : अलीगढ़: नकल रोकने के लिए टॉयलेट में लगवाए CCTV, छात्रों का विरोध

अन्य वाराणसी ताजा समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें
हिंदी में पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles