वाराणसी: घायल बुजुर्ग महिला को गोद में उठाकर दौड़े ये विधायक, अस्पताल में कराया भर्ती

संक्षेप:

  • बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव की हो रही सराहना
  • घायल बुजुर्ग महिला को गोद में उठा इलाज के लिए भेजा
  • लोगों ने फोटो खींच सोशल मीडिया पर किया अपलोड

वाराणसी: अक्सर नेताओं अपने रौब और मारपीट के मामले में सुर्खियों में बने रहते है। लेकिन इस बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जो इन सब मामलो से उल्टी है। दरअसल, वाराणसी के कैंट से बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने रोड एक्सीडेंट में घायल और सडक पर तड़प रही बुजुर्ग महिला को गोद में उठाया और इलाज के लिए भेजा। समय से इलाज मिलने के चलते बुजुर्ग महिला की जान बच गई। इस एक्सीडेंट में बाइक सवार भी बुरी तरह से जख्मी हो गया था, जिसे विधायक ने बुजुर्ग महिला के साथ ही इलाज के लिए भेजा।

फोटो में आप देख सकते है कि कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव सड़क पर घायल पड़ी एक बुजुर्ग महिला को गोद में उठाकर अस्पताल में भर्ती कराने के लिए दौड़ रहे हैं। विधायक ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद चिकित्सकों से कहा कि इलाज में हर संभव मदद करुंगा। मामले को लेकर बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने बताया कि वे नेवादा के राजेंद्र विहार कॉलोनी के ठीक सामने स्थित केदार नगर कॉलोनी में विधायक निधि से होने वाले सड़क के काम का शिलान्यास करने जा रहे थे। तभी उन्होंने देखा कि एक बुजुर्ग महिला सड़क पर पड़ी तड़प रही थी।

ये भी पढ़े : हरिद्वार में लगने वाले महाकुंभ के लिए तैयारियां शुरू, सीएम बोले- ऐतिहासिक होगा मेला


पास में एक बाइक सवार भी घायल पड़ा था। जानकारी लेने पर मालूम हुआ कि बाइक सवार ने सड़क पार कर रही बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी थी। इस टक्कर में दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए थे। विधायक ने कार में सबसे पहले बुजुर्ग महिला को बैठाया उसके बाद घायल दूसरे व्यक्ति को भी अपने वाहन में बैठाया। इसके बाद विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने दोनों घायल को अपनी कार से बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। विधायक ने चिकित्सकों से दोनों घायल का तुरंत ही इलाज कराने को कहा। साथ ही इलाज में अपनी तरफ से हर संभव मदद की बात भी कही।

इसके बाद घायल युवक के वाहन पेपर से उसका पता खोज कर परिजनों को भी दुर्घटना की सूचना दी गयी। समय से अस्पताल पहुंचाने का फायदा हुआ कि दोनों ही घायल की स्थिति में तेजी से सुधार होने लगा है। विधायक जब बुजुर्ग महिला को गोद में लेकर दौड़ रहे थे तो स्थानीय लोगों ने मोबाइल से फोटो खीच कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। विधायक की नेक काम करते हुए फोटो तेजी से वायरल हो गयी। लोगों ने कहा कि ऐसा भी नेता करे तो जनता को विश्वास उन पर कायम हो जायेगा।

अन्य वाराणसी ताजा समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें
हिंदी में पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles