BJP MLA का बयान, मुन्ना बजरंगी मारा गया, इसे ईश्वरीय व्यवस्था ही मानिए

संक्षेप:

विवादित बायनों से रिश्ता रखने वाले यूपी के बैरिया विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का एक बार फिर सनसनीखेज बयान सामने आया है। बागपत जेल में हुई माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या पर सुरेंद्र सिंह ने खुशी जताई। सुरेंद्र सिंह ने खुशी जताते हुए कहा कि कानून ने न्याय करने में देर की तो ईश्वरीय शक्ति ने मुन्ना बजरंगी को मारने के लिए किसी को प्रेरित कर दिया।

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मुन्ना बजरंगी मारा गया, इसे ईश्वरीय व्यवस्था ही मानिए। संविधान के तहत भले ही इसमें देर हो रही थी, लेकिन ईश्वर ने ऐसा करने के लिए किसी को प्रेरित कर दिया। उन्होंने कहा कि इस घटना से यह प्रामाणित हो गया कि जो जैसा करेगा, उसको उसका फल भी भुगतना पड़ेगा। सृष्टि का संचालन करने वाला अपने हिसाब से सृष्टि चलाता है। वह जिसको दंड दिलवाना चाहता है, जिस तरीके से दिलवाना चाहता है, वह दंड दिलवाता है।

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मुन्ना बजरंगी का जीवन ब्यूरोक्रेसी के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया। पैसे के बल पर जेल में क्या नहीं हो जाता? जेल में पैसे के बल पर सब कुछ संभव है। पैसा देकर जेल में असलहा लाया गया होगा। बागपत जेल के कर्मी बिके हुए थे। जेल कर्मियों के भ्रष्‍टाचार के कारण ही असलहा सुनील राठी तक पहुंचा होगा।

ये भी पढ़े : शाहजहांपुर के किसान कल्याण रैली में ये-ये बोले पीएम मोदी और सीएम योगी


उन्होंने यह भी कहा कि इस घटना ने ब्यूरोक्रेसी में भ्रष्टाचार को साफ तौर पर उजागर कर दिया है। बीजेपी विधायक ने मुन्ना बजरंगी की पत्नी के योगी सरकार पर लगाए गए आरोपों को भी सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि उनके परिवार को इस तरह के आरोप लगाने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।

अन्य वाराणसी ताजा समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें
हिंदी में पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles