पीएम मोदी से पहले सीएम योगी 11 जुलाई को जायेंगे वाराणसी

संक्षेप:

  • 11 जुलाई को सीएम योगी जायेंगे वाराणसी
  • पीएम मोदी के आगमन की तैयारियों का करेंगे निरीक्षण
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जुलाई को वाराणसी दौरे पर

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 11 जुलाई को पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर जाएंगे। इस दौरान सीएम योगी प्रधानमंत्री मोदी के आगमन की तैयारियों का निरीक्षण करेंगे। गौरतलब हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे हैं। पीएम मोदी इस दौरान दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी में रहेंगे। उनके आगमन को लेकर प्रशासन तैयारियों मे लग गया है। पीएम के दौरे को लेकर सीएम योगी भी काफी उत्साहित है।

पीएम मोदी के दो दिवसीय दौरे के दौरान सीएम योगी कोई कमी नहीं रखना चाहते। इसी कड़ी में वे खुद वाराणसी में पीएम के आगमन को लेकर हो रही तैयारिओं का जायजा लेने वाराणसी जायेंगे। सीएम योगी 11 जुलाई को दोपहर बाद वाराणसी रवाना होंगे। जहाँ वे पीएम मोदी के कार्यक्रम स्थल व जनसभा स्थल का निरीक्षण करेंगे। इस दौरान सीएम योगी न केवल वाराणसी का दौरा करेंगे बल्कि सूत्रों की माने तो पीएम मोदी के अन्य कार्यक्रम स्थलों जिससे मिर्जापुर और आजमगढ़ पहुंचकर वहां भी तैयारियों की समीक्षा कर सकते हैं।

वहीं सीएम योगी के आने की सूचना के बाद प्रशासन जल्द से जल्द तैयारियों को पूरा करने में जुट गया है। आपको बता दें कि पीएम मोदी 14 और 15 जुलाई को यूपी में रहेंगे। पीएम मोदी पहले आजमगढ़ पहुंचेंगे, जहाँ वे पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करेंगे। जिसके बाद वे सीधे वाराणसी के लिए रवाना हो जायेंगे। पीएम वाराणसी में होमी भाभा कैंसर अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा पीएम राजा तालाब में जनसभा को संबोधित करेंगे और परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे।

ये भी पढ़े : हरिद्वार में लगने वाले महाकुंभ के लिए तैयारियां शुरू, सीएम बोले- ऐतिहासिक होगा मेला


अन्य वाराणसी ताजा समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें
हिंदी में पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles