वाराणसी- पीएम के दौरे से पहले सीएम योगी लेंगे 17 सितंबर को तैयारियों का जायजा

संक्षेप:

  • पीएम नरेंद्र मोदी का 22-23 सितंबर का होगा दौरा
  • पीएम मोदी कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे
  • कार्यक्रम स्थल पर दो बार निरीक्षण करने का निर्देश

 

वाराणसी- यूपी चुनाव में जीत के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र आ रहे पीएम नरेंद्र मोदी के लिए स्वागत के लिये तैयारियां जोरों पर है। पीएम के दौरे को लेकर बीजेपी के नेताओं ने भी मोर्चा संभाल लिया है। 17 सितंबर को सीएम योगी आदित्यनाथ तैयारियों का जायजा लेने वाराणसी आ रहे हैं। सीएम योगी पीएम के दौरे की तैयारियों को लेकर पुलिस प्रशासन के आलाधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे।

वहीं पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे के लेकर कमिश्नर नितिन रमेश ने चेकिंग अभियान को तेज करने, संदिग्धों पर नजर रखने और खुफिया विभाग के अफसरों को अलर्ट रहने को कहा गया है। पीएम नरेंद्र मोदी का 22- 23 सितंबर का दौरा प्रस्तावित है। इस दौरान पीएम मोदी कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे। इसके अलावा पीएम मुस्लिम महिलाओं के साथ संवाद भी करेंगे। पीएम मोदी का शहर के करीब 100 प्रबुद्धजनों से मिलने का भी कार्यक्रम है।

22-23 सिंतबर को पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले वाराणसी में कई केंद्रियों मंत्रियों का दौरा होगा। मोदी सरकार में मंत्री पीयूष गोयल, जेपी नड्डा, मनोज सिन्हा,स्मृति ईरानी नितिन गडकरी, अऩुप्रिया पटेल का दौरा अगले सप्ताह प्रस्तावित है।

ये भी पढ़े : राम दरबार: 350 मुस्लिमों की आंखों में गरिमयी आंसू और जुबां पर श्री राम का नाम


सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी दौरे के दौरान सबसे पहले आयुक्त सभागार में विकास कार्यों की प्रगति रिपोर्ट देखेंगे, साथ ही साथ पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारियों को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद सीएम सांस्कृतिक संकुल में आयोजित कार्यक्रम में सफाईकर्मियों और स्वच्छता मित्रों का सम्मानित करेंगे। आपको बता दें कि जिन-जिन स्थानों पर पीएम मोदी का कार्यक्रम संभावित है, वहां सुरक्षा को लेकर विशेष निर्देश दिये गये हैं। कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा बलों की तैनाती के साथ-साथ उन जगहों को दो बार निरीक्षण करने का निर्देश दिया गया है।

 

जानीए सीएम योगी के मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम 

 सुबह 10.5 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट

10.10 बजे : सर्किट हाउस रवाना

10.35 बजे : सर्किट हाउस पहुंचेंगे

10.35-10.55 बजे: सुरक्षित समय

10.55 से 01 बजे तक : आयुक्त सभागार में विकास कार्यो की प्रगति एवं पीएम के आगमन की तैयारी समीक्षा

दोपहर 1.05 बजे : सर्किट हाउस में

1.05 से 2.00 बजे : सुरक्षित समय

2.00 बजे : संकुल के लिए प्रस्थान

 2.10 से 3.00 बजे : सांस्कृतिक संकुल में सफाईकर्मियों एवं स्वच्छता मित्रों को सम्मानित करेंगे

3.05 बजे : सड़क मार्ग से बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे

3.35 बजे : एयरपोर्ट से गोरखपुर।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य वाराणसीकी अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles