बलिया: रौब दिखाते हुए इंस्पेक्टर ने की फरियादी की पिटाई, लाइन हाजिर

संक्षेप:

  • भीमपुरा थाना के इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह लाइन हाजिर
  • मनोज कुमार सिंह थाने पर फरियादी की पिटाई करने का आरोप
  • बीजेपी सांसद का भाई बताकर अधिकारियों पर रोब जमाते हैं इंस्पेक्टर

बलिया- बलिया में भीमपुरा थाना के इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह थाने पर फरियादी की पिटाई करने का आरोप लगा है। फरियादी की मानें तो, इंस्पेक्टर आए दिन किसी न किसी से मारपीट करता रहता है। आरोप है कि इंस्पेक्टर लोगों से जबरन अपनी बाते मनवाता हैं, अगर कोई मना कर दें तो उसके साथ मारपीट करता है।

जानकारी के मुताबिक, भीमपुरा थाने में एक बुजुर्ग अपनी बहू से तंग आकर जमीन के कागज लेकर थाने में मदद की गुहार लगाने आया था। लेकिन इंस्पेक्टर ने पीड़ित से विधवा बहू को जमीन देने की बात कही। बुजुर्ग ने इंस्पेक्टर को जब समझाने की कोशिश की कि पट्टे की जमीन में उसका हक नहीं होगा हक पैतृक जमीन में होता है तब इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह ने फरियादी नगीना सिंह का गमछा पक़ड़कर उन्हें जमीन पर घसीटते हुए जमकर पिटाई कर दी।

फरियादियों ने बताया कि इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह खुद को बीजेपी सांसद का भाई बताकर अधिकारियों पर रोब जमाते हैं। अभी बलिया के भीमपुरा थाने में तैनात हैं, लेकिन दबंग सिपाही कभी वर्दी नहीं पहनते हैं। यहां तक की एसपी के सामने खुद को बीजेपी सांसद का भाई बताते हुई दबंगई दिखाता है। थाने पर आए फरियादियों को अपने पास बुलाकर उनके साथ बुरा बर्ताव करता है।

ये भी पढ़े : Viral: बागपत सीओ को इस बीजेपी नेता के सामने दी गई टुक्ड़े-टुक्ड़े करने की धमकी


अन्य वाराणसी ताजा समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें
हिंदी में पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles