IPL 2018: मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स का मैच आज

संक्षेप:

  • वानखेड़े स्टेडियम मुंबई में होगा मैच
  • दोनों टीम ने अभी तक नहीं जीता मैच
  • आज देखना होगा कौन खोलता है अपना खाता

वानखेड़े स्टेडियम में आज मुंबई इंडियंस का मुकाबला दिल्ली डेयर डेविल्स से होने जा रहा है। दोनों टीमों के लिए यह मैच बहुत अहम है। दिलचस्प बात है कि दोनों ही टीमों ने अबतक एक भी मैच नहीं जीत पाई हैं। रोहित की टीम के लिए तो जीतना इसलिए भी जरूरी है कि वो लीग की शुरुआत में ही पिछड़ते नजर आ रहे हैं। दूसरी बात ये है कि यह उनका होम ग्राउंड है। वहीं, दिल्ली के नए कप्तान गौतम गंभीर टीम को फिर एकजुट कर मुंबई को उसके ही घर में हराने की पूरी कोशिश करेंगें। दिल्ली ने किंग्स इलेवन पंजाब के साथ खेले गए ओपनिंग मैच गंवाया था तो दूसरे मैच में उसे राजस्थान रॉयल्स ने पटका था।

वानखेड़े स्टेडियम की विकेट बल्लेबाजों के लिए अच्छी मानी जाती है और यहां टीमों की कोशिश बड़ा स्कोर खड़ा करने पर होती है। हालांकि दिल्ली और मुंबई की टीम को उनके बल्लेबाजों ने काफी निराश किया है और दोनों ही टीम के बल्लेबाज इस पिच का फायदा उठाते हुए अपनी टीम को पहली जीत दिलाने की कोशिश करेंगे।

दोनों ही टीमों की अंतिम एकादश की बात की जाए, तो जहां एक तरफ दिल्ली की टीम उसी ग्यारह के साथ मैदान में उतर सकती है, लेकिन मुंबई की टीम उम्मीद करेगी की हार्दिक पांड्या एक बार फिर फिट होकर मैदान में वापसी करें। इसके अलावा मुंबई अपने कमजोर बल्लेबाजी को देखते हुए बैन कटिंग की जगह टीम में अनुभवी बल्लेबाज जेपी डुमिनी को जगह दे सकती है। डुमिनी पार्ट टाइम ऑफ स्पिन भी कर सकते हैं।

ये भी पढ़े : सारे विश्व में शुद्धता के संस्कार, सकारात्मक सोच और धर्म के रास्ते पर चलने की आवश्यकता: भैय्याजी जोशी


कहां होगा मैच?
- वानखेड़े स्टेडियम मुंबई

किस टीम का होम ग्राउंड?
- मुंबई इंडियंस का।

कब शुरू होगा मैच?
- शनिवार शाम 4 बजे।

मुंबई इंडियंस

रोहित शर्मा(कप्तान), एविन लेविस, इशान किशन, जेपी डुमिनी, सूर्याकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, काइरन पोलार्ड, जसप्रीत बुमराह, मुस्ताफिजुर रहमान और मयंक मार्कंडेय।

दिल्ली डेयरडेविल्स

गौतम गंभीर (कप्तान), कॉलिन मुनरो, ऋषभ पन्त (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, ग्लेन मैक्सवेल, विजय शंकर, क्रिस मॉरिस, राहुल तेवटिया, शाहाबाज नदीम, मोहम्मद शमी, ट्रेंट बोल्ट

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य वाराणसीकी अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles