मैं चाहता हूं कि बीजेपी मुझे गठबंधन से निकाल दें- ओमप्रकाश राजभर

संक्षेप:

  • लोकसभा चुनाव में हिस्सेदारी मांग रहा हूं भीख नहीं- ओमप्रकाश
  • `मुझे मेरी हिस्सेदारी चाहिए और मैं वो लेकर रहूंगा`
  • कहा- `अपनी हैसियत के हिसाब से मांग रहा हूं`

वाराणसीः भारतीय जनता पार्टी और भारतीय समाज पार्टी के बीच खींचतान बढ़ती जा रही है। क्योंकि बीजेपी के बड़े नेता कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के लगातार सरकार के खिलाफ बयानबाजी से नाराज है।

वहीं ओमप्रकाश राजभर भी बीजेपी पर मौका मिलते ही निशाना साधने से नहीं चुकते। इस बार कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने लोकसभा चुनाव में अपनी हिस्सेदारी की मांग को लेकर सुर्खियों में हैं।

दरअसल, ओमप्रकाश राजभर अपने बेटे के शादी के रिसेप्शन से पहले मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैं लोकसभा में हिस्सेदारी मांग रहा हूं कोई भीख नहीं मांग रहा हूं,। उसके लिए कौन चुनाव लड़ेगा और कौन नहीं, वह राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते मैं तय करूंगा, ना कि बीजेपी मुझे बताएगी।

ये भी पढ़े : राम दरबार: 350 मुस्लिमों की आंखों में गरिमयी आंसू और जुबां पर श्री राम का नाम


बता दें कि ओमप्रकाश राजभर पर यह आरोप लग रहे हैं कि वह अपने बेटे अरविंद राजभर को राजनीति में स्थापित करने के लिए बीजेपी पर लगातार बयान बाजी कर दबाव बना रहे हैं। इस पर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी किसी चुनाव के लिए अपनी पार्टी के किसी कैंडिडेट को लड़ने के लिए नहीं कहा एमएलसी चुनाव या राज्यसभा मैंने अपनी क्षमता के हिसाब से ही काम किया है।

इसके लिए मैंने पहले टिकट नहीं मांगा लेकिन अब लोकसभा चुनाव आ रहा है, मुझे मेरी हिस्सेदारी चाहिए और मैं वो लेकर रहूंगा। मुझे यह बताने की जरूरत नहीं कि चुनाव कौन लड़ेगा क्योंकि मैं अपनी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष हूं और मैं डिसाइड करुंगा कि गठबंधन मैं मेरी पार्टी से चुनाव कौन लड़ेगा।

वहीं ओमप्रकाश राजभर ने यह भी साफ किया कि मैंने अपने बेटे की शादी की है और एक पिता की जिम्मेदारी है कि बेटे को तकलीफ ना हो। यहां भी ओमप्रकाश राजभर सरकार के खिलाफ अपने बगावती तेवर में नजर आए। उनसे जब यह पूछा गया कि लगातार दोनों तरफ से तनातनी चल रही है और यह गठबंधन कब तक चलेगा तो उनका कहना था तनातनी और वार-पर-वार जरूरी है क्योंकि मैं सच बोलता हूं और सच बोलने की हिम्मत देश-प्रदेश में सिर्फ और सिर्फ ओमप्रकाश राजभर के पास ही है।

ओमप्रकाश राजभर ने बातचीत के दौरान गठबंधन टूटने को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि गठबंधन तो नहीं टूटेगा, हां अगर वह मुझे निकाल दे तो बात अलग है। बता दें कि शनिवार को ओमप्रकाश राजभर ने अपने घर के पास खुद सड़क बनाने को लेकर सुर्खियों में आ गए थे।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य वाराणसीकी अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles