शिल्पा शेट्टी ने मनाया बेटे वियान का B'day, पार्टी में पहुंचे ये स्टार किड्स

शिल्पा शेट्टी का बेटा वियान 6 साल का हुआ पार्टी को सुपरहीरो कॉस्ट्यूम थीम पर रखा गया बॉलीवुड किड्स सुपरहीरो के आंदाज में नजर आए

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का बेटा वियान 6 साल का हो गया और इस खुशी में शिल्‍पा शेट्टी ने शुक्रवार को शुगर फ्री पार्टी का ऑर्गनाइज की। शिल्पा की इस पार्टी में कई बॉलीवुड स्टार किड्स शामिल हुए। इस पार्टी को सुपरहीरो कॉस्ट्यूम थीम पर रखा गया था। जिससे कई बॉलीवुड किड्स सुपरहीरो के आंदाज में नजर आए।

ऐश्‍वर्या राय अपनी बेटी अराध्‍या बच्‍चन के साथ पहुंचीं। तो वहीं सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा अपने बेटे आहिल के साथ इस पार्टी में पहुंचीं। दिव्‍या खोसला कुमार अपनी बेटे के साथ पहुंचीं। तो वहीं संजय दत्त के दोनों बच्‍चे भी इस पार्टी में नजर आए। इस शानदार हेल्दी बर्थडे पार्टी में शिल्पा ने कई मजेदार फूड आइटम को शामिल किया।

इस बारे में शिल्पा ने कहा, 'मैं इस साल अपने बेटे की बर्थडे पार्टी ऐसे मना रही हूं जिसमें किसी भी फूड आइटम में रिफाइंड शुगर नहीं हो. मैंने लंदन से लॉलीपॉप्स मंगाए हैं जो शुद्ध फल के बने हैं और उनमें रिफाइंड शुगर नहीं है. डेजर्ट के लिए हमने कोकोनट शुगर और शहद का प्रयोग किया.'

उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि इस तरह बच्चों को सिखाया जा सकता है कि वे अपनी हेल्थ का ख्याल रखते हुए भी कई चीजों को एंजॉय कर सकते हैं।
पार्टी का केक भी नारियल चीनी, फूट्र लॉलीज और याकुल्ट जैसी स्वास्थ्यवर्धक और पौष्टिक चीजों का बनवाया गया। फिटनेस को ही महत्व देते हुए उन्होंने इस बार अपने बेटे वियान के जन्मदिन की पार्टी भी शुगर फ्री रखी।

Related Articles