वाराणसी ताजा समाचार


                 नागरिकता संशोधन कानून(सीएए) और एनआरसी को लेकर विरोध-प्रदर्शन थम नहीं रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में भी आज सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ आवाज उठी...

                 भारतीय सेना से जुड़ी जानकारी पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईंएसआई को पहुंचाने में गिरफ्तार हुए युवक रशीद अहमद की जानकारी के बाद परिवार सहित पूरे गांव के लोग भौंचक हैं। गांव के लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है कि वह इस तरह की गतिविधियों में संलिप्त था।

                 उत्तर प्रदेश पूर्व सैनिक कल्याण निगम लिमिटेड के वाराणसी स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में लाखों रुपये के घपले के मामले में वांछित 10 हजार के इनामी लेखाकार संजय कुमार वर्मा को कैंट थाने की पुलिस ने सोनभद्र के राबर्ट्सगंज से गिरफ्तार किया।

                 घुमंतू फिल्म फेस्टिवल में भाषाई सीमाओं को लांघते हुए फिल्मों ने यह बताया कि दर्द की कोई भाषा नहीं होती। काशी विद्यापीठ के समाज कार्य विभाग और मावा की ओर से आयोजित दो दिवसीय फिल्म महोत्सव कई सवाल छोड़ गया।

                 वाराणसी। फिल्में अब केवल कहानी नहीं हैं, उसके आगे की कहानी हैं। छपाक में दीपिका ने ग्लैमर को छोड़कर जो किरदार निभाया वह काबिलेतारीफ है। जो लोग दीपिका को ग्लैमरस रूप में देखना चाहते हैं, वह छपाक देखना नहीं चाहते हैं।

                 मऊ जिले के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के रामपुर कांधी गांव के प्राइमरी स्कूल के कमरे में 32 वर्षीय युवक की लाश फंदे से लटकती मिली। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई, साथ ही हड़कंप मच गया।

                 प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि देश और प्रदेश की हालत चिंताजनक है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेश भ्रमण में लगे हैं तो सूबे के अधिकारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बात ही नहीं सुन रहे हैं।

                 भारतीय सेना से जुड़ी जानकारी पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईंएसआई को पहुंचाने के मामले में वारासी एटीएस द्वारा गिरफ्तार युवक राशिद अहमद चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली के चौराहट गांव अपने नाना जब्बार (70) के यहां अपनी मां शहजादी के साथ रहता था।

                 वाराणसी एंटी टेररिस्ट स्क्वाड (एटीएस) की वाराणसी इकाई द्वारा गिरफ्तार पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई का एजेंट राशिद बीते एक साल से पाकिस्तान की खुफिया एजेंसे आईएसआई के संपर्क में था।

More Cities From NYOOOZ