गोरखपुर ताज़ा समाचार


                 इतिहास खुद को जानने और समझने के हजार मौके प्रदान करता है लेकिन ये हमारे ऊपर है कि हम उसे कितना समझ पाते हैं।

                 आर्मी पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले सिविलियंस के बच्चों को अगले सत्र से बाहर किए जाने के फैसले से अभिभावकों में आक्रोश है।

                 भारत-नेपाल सीमा से मानव तस्करी रोकने के लिए सख्त हुए डीआईजी राजेश डी मोदक ने दो टूक कहा है कि इसके लिए पुलिस सतर्क रहे।

                 उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के गुलरिहा इलाके में नाबालिग बेटियों को घर से निकालने के दौरान सौतेले पिता ने बड़ी बेटी से छेड़खानी की। आरोपित पिता के खिलाफ पुलिस ने छेड़खानी और धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया।

                 ओवरलोड ट्रकों को पास कराने के एवज में वसूली मामले की जांच कर रही एसआईटी ने सरगना धर्मपाल सिंह समेत छह आरोपितों के बैंक रिकॉर्ड को मांगा है।

                 फर्जी लाइसेंस पर असलहा रखने के आरोप में दर्ज केस में आरोपित पूर्व मंत्री व सपा नेता रामभुआल निषाद ने दावा किया है कि उनकी गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट से स्टे मिल गया है।

                 पीपीगंज इलाके में किशोरी के गर्भधारण और फिर नवजात की हत्या किए जाने के मामले में बुधवार को कैंपियगंज पुलिस पीड़ित लड़की के घर पहुंची जरूर मगर ताला बंद होने पर किसी गांव वाले का बयान लिए बगैर ही लौट आई है।

                 साइबर अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने कमर कस ली है। अब पुलिस विद्यार्थियों, व्यापारियों और युवाओं को वालंटियर बनाकर ट्रेनिंग देगी। फिर वालंटियर लोगों को साइबर अपराधों के बारे में जानकारी देंगे।

                 उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा (यूपी बोर्ड) की ओर से आयोजित इंटरमीडिएट हिंदी की परीक्षा में मंगलवार को बड़ी चूक सामने आई है।

More Cities From NYOOOZ