अन्य बरेली


                 भारत-नेपाल सीमा पर टेरर फंडिंग के इनपुट सीमा की निगरानी में लगीं सुरक्षा एजेंसियों को लगातार स्थानीय लोगों से मिले थे, मगर सुरक्षा एजेंसियों ने इसे सामान्य प्रक्रिया बताकर पल्ला झाड़ लिया था।

                 एक छात्रा को अनुसूचित जाति का होने की वजह से क्लास के बाहर धूप में बैठाने और पिटाई करने का मामला सामने आया है। 

                 एक्सीडेंट जोन में बने स्पीड ब्रेकर, दिन भर लगा जाम

                 अनुसूचित जाति की बच्ची को मुर्गा बनाकर कहा- पढ़-लिखकर क्या डीएम बन जाओगी

                 शरद पूर्णिमा पर रामगंगा में मासूम डूबा, लापता

                 बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ का कल रविवार को बरेली में कार्यक्रम होने वाला था जो अब स्थगित हो गया है।

                 आतंकियों को मुहैया कराने के लिए रकम नेपाल से मंगाकर उसे भारतीय मुद्रा में बदलवाने के नेटवर्क में नेपाल सीमा वाले पीलीभीत से लेकर लखीमपुर होते हुए महराजगंज जिलों के सौ से अधिक लोग शामिल थे। ये सभी एटीएस के रडार पर हैं।

                 रेलवे ने हरिद्वार-देहरादून जाने वाली ट्रेनें 22 अक्तूबर तक के लिए रद्द कर दी हैं। हावड़ा से देहरादून जाने वाली दून एक्सप्रेस 15 अक्तूबर से जंक्शन और हावड़ा और राप्ती गंगा एक्सप्रेस नजीबाबाद से चलेगी।

                 उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के जैतीपुर थाना क्षेत्र में गन्ने के खेत में बंधी हुई हालत में एक युवक के मिलने से सब हैरान रह गए। बताया गया कि वह युवक दिल्ली का रहने वाला है

                 दुष्कर्म के आरोपी पूर्व गृह राज्यमंत्री चिन्मयानंद बीमारी का सहारा लेकर जिला जेल से निकलने की कोशिश में हैं। इसके लिए वह केजीएमसी लखनऊ जाकर इलाज कराने के लिए सीजेएम की अदालत में प्रार्थना पत्र दे चुके हैं।

                 नेपाल के बैंक में रकम मंगाकर वहां के लोगों के मार्फत भारत में लाकर उसे आतंकियों को पहुंचाने का काम 12 साल से चल रहा था। पाकिस्तान हैंडलर नेपाल को अड्डा बनाकर अब तक 90 करोड़ रुपये आतंकियों तक पहुंचा चुके हैं।

                 नाव से तालाब में सैर कर रहे दो छात्रों की डूबकर मौत

                 चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के नेपाल जाने से पहले टेरर फंडिंग गिरोह का खुलासा होने के बाद सीमा पर खुफिया तंत्र अलर्ट हो गया है।

                 भुड़िया चौकी इंचार्ज के पैर में लगी गोली, दिल्ली रेफर

                 शाहजहांपुर के सदर बाजार थाना कोतवाली क्षेत्र में बुधवार रात इमली रोड पर कुछ लोगों ने 22 वर्षीय अरुन कुमार की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी और उसके भाई को सिर में ईंट मारकर घायल कर दिया।

                 शासन और प्रशासन के लावारिस पशुओं को गोशाला में रखे जाने के दावे उस वक्त फेल हो गए, जब क्षेत्र में घूम रहे एक बेकाबू सांड ने खेत पर जा रही वृद्ध महिला पर हमला बोल दिया और उसको सींगों पर उठाकर पटक-पटककर मार डाला।

                 भाजपा नेता का अवैध खनन करती ट्रैक्टर-ट्राली पुलिस ने पकड़ी

                 वीडियो और आरोपियों की आवाज के मिलान के लिए एसआईटी की मांग पर चिन्मयानंद और छात्रा समेत सभी आरोपियों को बुधवार सुबह कड़ी सुरक्षा में लखनऊ के फोरेंसिक लैब ले जाया गया।

                 दुष्कर्म के आरोपी चिन्मयानंद, पीड़ित छात्रा और उसके तीन दोस्तों को आवाज मिलान के लिए लखनऊ लाया गया। आवाज नमूना देकर शाम साढ़े पांच बजे छात्रा और साढ़े पांच बजे चिन्मयानंद लौट गए।

                 जमीन के विवाद में मारा गया भुता का किसान बाबूराम

                 नजीब हत्याकांड- मोबाइल के झगड़े में मारा गया नजीब

                 बरेली के प्रेमनगर में भाजपा नेता सतीश रोहतगी के भतीजे सीमेंट व्यापारी 35 वर्षीय सिद्धार्थ रोहतगी की सोमवार रात निर्मम हत्या कर दी गई।

अन्य शहर