अन्य लखनऊ


                 वेतन लेने के लिए श्रमिकों को दिया जाएगा पास, 4 हजार इकाइयों से भुगतान के लिए किया गया सम्पर्क।

                 विदेश से हनीमून मनाकर लौटे क्वारंटीन किए गए केरल कैडर के आईएएस अनुपम मिश्रा लापता हो गए। यहां पुलिस को सूचना मिली कि वह कानपुर में हैं। कई घंटे तक पुलिस चकरघिन्नी बनी रही।

                 नए सिरे से जारी होगा अभिलेख परीक्षण कार्यक्रम - सेक्रेटरी, वीडीओ व समाज कल्याण पर्यवेक्षक भर्ती

                 जलशक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह ने अपनी विधान मंडल क्षेत्र विकास निधि से कोरोना वायरस से निपटने के लिए 50 लाख रुपये दिए हैं। वहीं, यूपी आईएएस एसोसिएशन ने कोरोना से बचाव व राहत को लेकर सामूहिक आर्थिक सहयोग का एलान किया है।

                 नोएडा में चार और आगरा में मिला एक और पॉजिटिव

                 यूपी में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों से पुलिस बेहद सख्ती से पेश आ रही है। कई जगहों से ऐसी तस्वीरें आ रही हैं जिसमें पुलिसकर्मी बल प्रयोग करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

                 प्रदेश में कोरोना वायरस से प्रभावित देशों से लौटने वाले यात्रियों की संख्या कई गुना बढ़ गई है। डिस्ट्रिक्ट सर्विलांस टीम (डब्लूएचओ) एनपीएसपी की टीम इन सभी पर निगाह रख रही है। 

                 समाजवादी पार्टी नेता व राज्यसभा सदस्य बेनी प्रसाद वर्मा का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। वह 79 वर्ष के थे।

                 राजधानी में कोरोनावायरस का असर धीमा दिख रहा है। पिछले 6 दिन से यहां कोई भी मरीज पॉजिटिव नहीं पाया गया है। यह राहत भरी खबर है।

                 कोरोना से बचने के लिए इम्यूनिटी यानी प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाना जरूरी है। इम्यूनिटी मजबूत होगी तो वायरस का असर कम होगा। आपके किचन में मौजूद हैं इम्यूनिटी बढ़ाने के तमाम साधन।

                 रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाता है ये अर्क

                 कोरोना के कारण भले ही क्लासेज स्थगित हो गई हैं, डिजिटल मोड़ में पढ़ाई चल रही है

                 लखनऊ में लॉकडाउन के दौरान लोगों को दूध के लिए परेशान होना नहीं पड़ेगा। पराग ने लोगों के घर तक दूध पहुंचाने की सुविधा शुरू कर दी है। इसकी शुरुआत गुरुवार शाम को गोमतीनगर विस्तार से हुई।

                 केजीएमयू के डॉक्टरों एवं कर्मचारियों ने कायम की मिसाल

                 राजधानी के होम्योपैथिक और आयुर्वेदिक चिकित्सक भी मरीजों के इलाज के लिए तत्पर हैं। उनका कहना है कि कोरोना महामारी में सहयोग करने के लिए वह हर स्तर पर तैयार हैं । सरकार उन्हें भी मौका दे।

                 - ज़िला विद्यालय निरीक्षक ने सभी बोर्डों के विद्यालयों को दिए निर्देश - कोरोना को हराना है भारत से भगाना है। प्रतियोगिता का विषय - छात्रों को घर बैठे पोस्टर, चित्रकला, निबन्ध लेखन और स्लोगन प्रतियोगिता में करना होगा प्रतिभाग

अन्य शहर